4 लाख रुपयों के लिए जीजा ने कर दी साले की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार-police arrested a man who murdered his brother-in-law for 4 lakh rupees in gurugram hrrm

0
128


गुरुग्राम में जीजा ने साले को उतारा मौत के घाट

Murder in Gurugram: आरोपी ने अपने साले की हत्या करने के बाद उसकी लाश को स्कूल के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया और खुद मौके से फरार हो गया.

गुरुग्राम. पैसों के लेनदेन को लेकर अपने साले की हत्या (Murder) करने वाले आरोपी जीजा को गुरुग्राम पुलिस की सेक्टर-39 क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार (Arrest) करने में सफलता प्राप्त की है. बीती 28 मार्च को गुरुगम के सेक्टर 47 इलाके में अपने साले को पहले तो शराब पीने बुलाया और शराब पीते समय 4 लाख रुपये के लेनदेन की बात करते हुए पत्थरों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया और शव को स्कुल के पीछे फेंकने के बाद फरार हो गया. पुलिस ने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले जगरूल को काबू कर पूछताछ शुरू कर दी है.

मृतक शाहनूर मियां और उसकी बहन हसीना बीबी व आरोपी जहारूल एक साथ राजमिस्त्री का काम करते थे. एक कंट्रेक्ट में जगरूल को चार लाख रुपए मिले थे. जहारूल ने पैसे लेकर अपनी पत्नी को दे दिए. पुलिस की मानें तो हसीना बीबी इन पैसो को लेकर अपने मायके चली गई. इसी को लेकर इन तीनों में कहासुनी चल रही थी, जिसके बाद से लगातार आरोपी जीजा अपनी पत्नी और उसके भाई से नाराज चल रहा था.

जहरूल ने 27 मार्च को अपने साले को शराब पीने के लिए सेक्टर 47 के इलाके में बुलाया. शाहनूर जब उससे मिलने पहुंचा तो शराब पीते समय उसके जीजा ने पैसों के लेनदेन वाली बात शुरू कर दी. जिस पर दोनों की सहमति नहीं हुई और गुस्से में आकर आरोपी जाहरुल ने अपने साले शाहनूर मियां की पत्थरों से वार करके हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया. जिसकी जानकारी गुरुग्राम पुलिस को अगले दिन 28 मार्च को मिली थी और उसी दिन पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था. फिलहाल पुलिस ने पूरे 9 दिन बाद इस हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है. मगर इस खबर से यह तो साफ हो गया कि पैसा रिश्तो में दरार ही नहीं बल्कि रिश्तो को मौत के घाट उतारने पर भी मजबूर कर देता है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here