4 साल से फरार था इनामी हत्यारोपी, एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

0
19


मेरठ. करीब 4 साल से फरार चल रहे हत्याकांड के एक इनामी अभियुक्त को स्पेशल टास्क फोर्स ने गिरफ्तार कर लिया है. ये सफलता एसटीएफ और ब्रह्मपुरी थाना पुलिस को मिली है. गौरतलब है कि रहीम नामक इस आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था और पुलिस उसकी कई शहरों में तलाश भी कर रही थी. कुछ दिनों पहले ही वो हैदराबाद से मेरठ पहुंचा था और सूचना मिलने पर पुलिस ने जाल बिछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया.
बताया जा रहा है कि रहीम इस दौरान दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद और तेलंगाना के कई इलाकों में छिपता रहा. पुलिस उसके पीछे कई शहरों की खाक छान चुकी थी लेकिन फरार आरोपी उसके हाथ नहीं लगा. मरेठ आने के बाद पुलिस को उसकी सूचना मिली और शहर के शॉप्रिक्स मॉल के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

2018 में हुई थी हत्या
जानकारी के अनुसार प्रताप सिंह नामक शख्स ने 2018 में अपने बेटे मनोज कुमार के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. काफी ढूंढने के बाद भी मनोज का कुछ पता नहीं चल सका था. बाद में मनोज का शव कुछ दिनों बाद जानी गंगनगर किनारे पटरी से मिला था. इसके बाद मामले में फिरोज, इमरान, रामबाबू, सलीम और रहीम पर मामला दर्ज हुआ था. पुलिस ने अन्य आरोपियों को उसी दौरान गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था लेकिन रहीम फरार हो गया था और तभी से लगातार वो फरार चल रहा था और पुलिस को उसकी तलाश थी.

मुंबई और तेलंगाना में करने लगा था काम
पूछताछ के दौरान रहीम ने पुलिस को बताया कि पहले वो भागकर दिल्ली गया था और दिल्ली के बाद मुम्बई चला गया था. मुम्बई में वो अपने परिवार के साथ रह रहा था लेकिन वहां उसका काम नही चल रहा था तो वो हैदराबाद तेलांगना पहुंच गया. वहीं अपने दोस्त के साथ काम करने लगा था. आज जब वो हैदराबाद से मेरठ अपने दोस्तों से मिलने आया तो उसे एसटीएअफ ने गिरफ्तार कर लिया.

आपके शहर से (मेरठ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here