4 girl students crossing the road were hit by a car in sonipat 1 killed 2 in critical condition hrrm

0
27


सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव मंडोरी के पास केएमपी एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां चार छात्राएं रोजाना की तरह स्कूल में जाने के लिए केएमपी एक्सप्रेसवे की सड़क को पार कर रही थी. उसी दौरान एक कार ने चारों छात्राओं को टक्कर मार दी. जिसके बाद एक छात्रा की मौत (Death) हो गई. वहीं दो छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई, जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि सभी छात्राएं केएमपी एक्सप्रेसवे (KMP Expressway) के नीचे बनाए गए अंडरपास में पानी भरा होने के कारण केएमपी से सड़क पार कर रही थी. उसी दौरान को हादसे का शिकार हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार एक ही परिवार की मानसी, दीक्षा, शिक्षा और निशा जो कि गांव तुर्कपुर की रहने वाली हैं. रोजाना की तरह स्कूल में जा रही थी. यह सभी छात्राएं गांव मंडोरी के सरकारी स्कूल में पढ़ाई करती है और गांव मंडोरी में केएमपी एक्सप्रेसवे के नीचे अंडरपास बनाया गया है, जिसमें पानी भरा रहता है. इसी पानी से बचने के लिए यह सभी के एमपी के ऊपर से सड़क पार कर रही थी. उसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने चारों छात्राओं को टक्कर मार दी, जिसके बाद इलाज के दौरान मानसी जो आठवीं कक्षा के छात्र थी, उसकी मौत हो गई. वहीं निशा और दीक्षा की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

गांव तुर्कपुर के सरपंच जगबीर ने बताया कि अंडरपास पर बारिश के अलावा भी पानी भरा रहता है और जिसके कारण बच्चे स्कूल जाने के लिए केएमपी से ही सड़क पार कर स्कूल जाते हैं. इस बारे में वह कई बार अधिकारियों को शिकायत कर चुके हैं. अधिकारी वहां पर आते हैं निरीक्षण करते हैं और चले जाते हैं. सभी जल्द से जल्द समाधान का आश्वासन देकर वापस चले आते हैं, लेकिन अभी तक कोई स्थाई समाधान नहीं किया गया है.

वहीं जांच अधिकारी कुलदीप ने बताया कि सूचना मिली थी कि हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई है. छात्रा गांव तुर्कपुर की रहने वाली मानसी है. इसके अलावा इसकी तीन बहनें और थी जो सड़क पार कर रही थी. शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here