4 girls die due to being buried in soil in nuh haryana hrrm

0
154


नूंह. तावडू उपमंडल के गांव कांगरका में सोमवार देर शाम एक बड़े हादसे में मिट्टी से दबकर चार लड़कियों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई. वहीं एक घायल हो गई. घायल का अस्पताल में उपचार जारी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच पहुंचकर हादसे (Accident) के कारण का पता लगाने में जुट गए.

ग्राम पंचायत के सरपंच मुस्तकीम ने बताया कि सोमवार शाम 6:30 बजे के करीब उनके ही करीबी परिवार से वकीला पुत्री शेर मोहमद(19), जनिस्ता (18) व तस्लीमा (10) पुत्री जेकम, गुलअफशा (9) पुत्री हमीद सोफिया (9) पुत्री जावेद एक साथ मिलकर गांव में ही पंचायती जगह से मिट्टी लेने गई थी. उन्होंने बताया कि जब सभी लड़कियां एक साथ मिलकर वह अपने घर के लिए थोड़ी मिट्टी खोद रही थी तभी अचानक उपर मिट्टी का एक बड़ा हिस्सा दरक गया और उनके ऊपर गिरा.

4 लड़कियों की हुई मौत

इस हादसे में जिसमें जनिस्ता, तस्लीमा गुलअफशा और वकीला बुरी तरह दब गई. जबकि सोफिया घायल हो गई. सोफिया के शोर-शराबे की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण इकट्ठे हो गए. जिन्होंने दबी हुई लड़कियों को बचाने की कोशिश करते हुए काफी मशक्कत के बाद चारों लड़कियों को निकाला. लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

परिवार के लोग नहीं चाहते पुलिस कार्रवाई

इस खबर से गांव में मातम फैल गया. घटना की सूचना मिलते ही जिला उपायुक्त शक्ति सिंह, पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ,एसडीम सुरेंद्र पाल सहित तावडू सदर थाना प्रभारी व डीएसपी और खुफिया विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. अधिकारी हादसे के कारणों का पता लगाने में जुट गए. वहीं परिवार लोगों ने बताया कि वह कोई पुलिस कार्रवाई नहीं चाहते हैं. वह इसे एक प्राकृतिक घटना बता रहे हैं.

आपके शहर से (मेवात)

Tags: Accident, Haryana police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here