5 घंटे की कस्टडी रिमांड पर पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु, पूछताछ जारी

0
11


हाइलाइट्स

बाहुबली विजय मिश्रा का बेटा विष्णु मिश्रा करीब 2 वर्ष से फरार था
एसटीएफ की वाराणसी यूनिट ने विष्णु मिश्रा को पुणे से अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया था

भदोही. भदोही जनपद के ज्ञानपुर से पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा से पुलिस पूछताछ करेगी. न्यायालय से पुलिस को 5 घंटे की कस्टडी रिमांड का आदेश मिला था, जिसके बाद पुलिस जिला कारागार पहुंची, जहां से विष्णु मिश्रा को कस्टडी रिमांड पर लिया गया. माना जा रहा है कि पुलिस इस दौरान कई स्थानों पर भी विष्णु मिश्रा को ले जा सकती है.

बता दें कि बुधवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में विवेचक ने रिमांड मांगी थी, जिसमें न्यायालय ने 5 घंटे के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड का आदेश दिया था. गुरुवार को पुलिस जिला कारागार पहुंची और विष्णु मिश्रा को पुलिस अपने साथ लेकर निकली. बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस पूछताछ करेगी और कई स्थानों पर भी लेकर जा सकती है. एसटीएफ की टीम ने आनापुर गांव में छापेमारी की थी. आरोप है कि उस दौरान विष्णु मिश्रा पिस्टल फेंक कर फरार हो गया था. उक्त मामले में भी पुलिस पूछताछ करेगी.

एक लाख के इनामी विष्णु मिश्रा को पुणे से एसटीएफ ने किया था गिरफ्तार
बाहुबली विजय मिश्रा का बेटा विष्णु मिश्रा करीब 2 वर्ष से फरार था. जिस पर एक लाख रुपया का इनाम घोषित किया गया था. एसटीएफ की वाराणसी यूनिट ने विष्णु मिश्रा को पुणे से अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया था. जब से भदोही जिला जेल में विष्णु मिश्रा बंद है, तब से सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे. अब सभी की निगाहें इस बात पर टिकी है कि इन 5 घंटों में किस तरह की जानकारी पुलिस को मिलती है.

Tags: Bhadohi News, Bhadohi Police, MLA Vijay Mishra



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here