5 smugglers arrested with 32 kg of ganja including a woman nodbk

0
168


नोएडा. आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) से गांजा (Hemp Smuggler) लाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में बेचने वाले एक गिरोह के पांच सदस्यों को एसटीएफ (Noida Unit) तथा थाना सेक्टर 113 पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने 32 किलो गांजा बरामद किया है. गिरफ्तार किये गये लोगों में एक महिला भी शामिल है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एसटीएफ के एसपी कुलदीप नारायण सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिल रही थी कि विशाखापट्टनम से गांजा लाकर एक गिरोह के लोग राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में बेच रहे हैं. उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर एसटीएफ नोएडा तथा थाना सेक्टर 113 पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए परथला गांव के पास से आज दोपहर को राजेश यादव, गुरमीत यादव, रजनीश यादव, गौतम कुमार तथा सरिता को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 32 किलो गांजा बरामद किया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग विशाखापट्टनम से ट्रेन के माध्यम से गांजा लेकर गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर उतरे थे तथा वहां से लोग परथला गांव पहुंचे. उन्होंने बताया कि परथला गांव से ये लोग गाजा बेचने के लिए दिल्ली निकल रहे थे तभी इनकी गिरफ्तारी हुई है.

दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया था
बता दें कि पिछले साल सितंबर महीने में भी उत्तर प्रदेश विशेष कार्य बल (STF) तथा थाना ईकोटेक- 3 पुलिस ने एक संयुक्त कार्यवाई के तहत आंध्र प्रदेश से तस्करी के सहारे गांजा लाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में बेचने वाले दो तस्करों (Smugglers) को गिरफ्तार किया था. एसटीएफ ने इसकी जानकारी दी थी . उन्होंने बताया कि तस्करों के पास से पुलिस ने करीब 37 किलो 600 ग्राम गांजा (Hemp) बरामद किया था, जिसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपए आंकी गयी थी. तब एसटीएफ के अधीक्षक (पश्चिमी उप्र) कुलदीप नारायण ने बताया था कि एक सूचना के आधार पर एसटीएफ तथा थाना ईकोटेक -3 पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया था.

(इनपुट- भाषा)

आपके शहर से (नोएडा)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Noida news, Noida Police, Up crime news, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here