51 people died in 3 days, Kamal Nath took meeting

0
122


छिंदवाड़ा के हालात को देखते हुए जिले में आज 8 अप्रैल की रात 8 बजे से अगले सात दिन तक सम्पूर्ण लॉकडाउन रहेगा.

Chhindwara : कमलनाथ (Kamalnath) ने यहां प्रशासन को रेमेडी सेवर के 240 इंजेक्शन सौंपे. उन्होंने कहा है 200 और इंजेक्शन वो यहां उपलब्ध कराएंगे.

छिंदवाड़ा. छिंदवाड़ा (Chhindwara) में कोरोना के हालात चिंताजनक हो चले हैं. महाराष्ट्र सीमा से लगा होने के कारण यहां कोरोना ने तेजी से पैर पसारे. यहां तीन दिन में 51 लोगों की मौत हो चुकी है. स्थिति पर नियंत्रण के लिए यहां आज रात से अगले 7 दिन तक लॉकडाउन कर किया जा रहा है. हालात की समीक्षा के लिए पूर्व सीएम और छिंदवाड़ा से विधायक कमलनाथ और उनके सांसद पुत्र नकुलनाथ यहां आज पहुंचे और अधिकारियों के साथ बैठक कर हालात की समीक्षा की.

छिंदवाड़ा में कोरोना से मौत का तांडव शुरू हो गया है. संक्रमण इतनी तेज़ी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. पिछले तीन दिन में कोरोना से 51 लोगों की मौत हो चुकी है.
5 अप्रैल को 9,
6 अप्रैल को 177 अप्रैल को 25

आज भी स्थिति भयावह
छिंदवाड़ा में आज भी कोरोना के हालात बेहद नाज़कु बने हुए हैं. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और क्षेत्र से सांसद उनके बेटे नकुलनाथ छिंदवाड़ा पहुंच चुके हैं. कमलनाथ ने यहां प्रशासन को रेमेडी सेवर के 240 इंजेक्शन सौंपे. उन्होंने कहा है 200 और इंजेक्शन वो यहां उपलब्ध कराएंगे.

कार्यकर्ताओं के साथ बैठक
पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और कोरोना के हालात की समीक्षा की. कार्यकर्ताओं की बैठक में कमलनाथ बोले कि नाटक नौटंकी से कोविड-19 दूर होने वाला नहीं है. मुझसे जो प्रयास होगा मैं करूंगा. वैक्सीन लगाने के बावजूद कोरोना हो रहा है. प्रदेश की स्थिति गंभीर है. रेमेडी सेवर के इंजेक्शन उपलब्ध नहीं हैं. वैक्सीन खत्म होने के कगार पर है. पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद कमलनाथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जिला कलेक्टर कार्यालय में अधिकारियों से कोरोना को लेकर की चर्चा। अधिकारियों को दिए व्यवस्था बनाने के निर्देश.

51 people died in 3 days, Kamal Nath took meeting

ACS होम 10 अप्रैल को छिंदवाड़ा आएंगे
छिंदवाड़ा के हालात को देखते हुए जिले में आज 8 अप्रैल की रात 8 बजे से अगले सात दिन तक सम्पूर्ण लॉकडाउन रहेगा. छिंदवाड़ा और कटनी का जायजा लेने भोपाल ACS होम 10 अप्रैल को छिंदवाड़ा जाएंगे. उसके अगले दिन 11 अप्रैल को कटनी का दौरा करेंगे.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here