60 दिन बाद पुलिस को मिला शैलेंद्री का कंकाल, पति ने मारकर बाग में दफना दिया था, जानें वजह

0
37


हरदोई. हरदोई (Hardoi) में मायके जाने की जिद पर अड़ी पत्नी को उसके पति ने मौत के घाट उतार दिया. मिशन शक्ति अभियान के तहत क्राइम ब्रांच की टीम ने हत्यारे पति को गिरफ्तार करते हुए उसी की निशानदेही पर 60 दिनों से गायब शैलेंद्री का कंकाल बरामद कर लिया है. मामूली बात से नाराज होकर पत्नी की जान लेने के इस सनसनीखेज मामले का खुलासा एसपी राजेश द्विवेदी ने कर दिया है. आरोपी युवक को जेल भेज दिया है.

बघौली थाने के अनवरखेड़ा मजरा विक्टोरिया गंज चौसा निवासी श्रीराम मौर्या की 37 वर्षीय पत्नी शैलेंद्री  60 दिनों से गायब थी. उसके पुत्र अमन मौर्य ने अपनी मां की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. इधर, शैलेंद्री के पिता हरिनाम अपनी बेटी की बरामदगी को लेकर आला अफसरों से गुहार लगा रहे थे. उनकी अर्जी पर जब इलाकाई पुलिस की पड़ताल शुरू हुई तो उन्हें अपना फर्ज याद आ गया. आनन-फानन में पुलिस हरकत में आ गई और क्राइम ब्रांच की टीम ने शक के आधार पर शैलेंद्री के पति श्रीराम को हिरासत में ले कर उससे पूछताछ शुरू कर दी.

कड़ाई से की गई पूछताछ में श्रीराम टूट गया और उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया. उसने कुबूल किया कि उसी ने शैलेंद्री की हत्या की. हत्या के पीछे मायके जाने की ज़िद बताई गई. इस खुलासे के बाद क्राइम ब्रांच ने सीओ बघौली विकास जायसवाल और फोरेंसिक टीम की मौजूदगी में गांव के दक्षिण अनवरखेड़ा और दौलतपुर के बीच धनश्याम के बाग से शैलेंद्री का कंकाल बरामद किया.

पुलिस ने कही ये बात
पुलिस ने महिला का कंकाल को अपने कब्जे में ले लिया है. हत्‍याकांड का खुलासा करते हुए एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि मामले की गहराई से जांच-पड़ताल की जा रही है. उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आपके शहर से (हरदोई)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Hardoi News, Up crime news, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here