66 दिन चलती है इस सस्ते 4 कैमरे वाले स्मार्टफोन की बैटरी! 10 हज़ार से कम कीमत में हुआ लॉन्च

0
4


Infinix Hot 10 में 5200mAh की बैटरी दी गई है.

खास बात ये है कि प्रीमियम फीचर्स होने के बावजूद इसकी कीमत 10 हज़ार से भी कम रखी गई है….

इनफिनिक्स (Infinix Hot 10) ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Hot 10 लॉन्च कर दिया है. खास बात ये है कि प्रीमियम फीचर्स होने के बावजूद इसकी कीमत 10 हज़ार से भी कम रखी गई है. फोन में क्वाड रियर AI कैमरा, 5200mAh की बैटरी दी गई है..ये फोन फ्लिपकार्ट (Flipkart) एक्सक्लूसिव है, और ये भी पता चला है कि ये फोन मेड इन इंडिया (made in india) है. फोन की कीमत 9,999 रुपये है, और इसकी पहली सेल 16 अक्टूबर को रखी गई है. आइए जानते हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में…

इनफिनिक्सल हॉट 10 में 6.78 इंच का HD+पिन होल डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन पैटर्न बैक डिज़ाइन के साथ आता है. फोन को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है, जो कि 6GB+128GB स्टोरेज है. ग्राहक इस फोन को Ocean Wave, Moonlight Jade, Obsidian Black और Amber Red कलर में खरीद सकते हैं.

ये फोन MediaTek Helio G70 के साथ आता है. साथ ही इसमें HyprEngine Game टेक्नोलॉजी दी गई है. ये फोन DTS ऑडियो प्रोसेसिंग के साथ आता है. इसके अलावा ये भी बताया गया है कि फोन XOS 7.0 एंड्रॉयड 10 पर काम करता है.

कैमरे की बात करें तो इस फोन में  क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 16 मेगापिक्सल का AI कैमरा है. साथ ही Quad LED फ्लैश, मैक्रो लेंस और डेप्थ लेंस शामिल है.

ये भी पढ़े  भारत में आज लांच होने वाला है Samsung का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S20 FE, जानिए क्या होगी फ़ोन की कीमत और फीचर्स?

सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का इन डिस्प्ले कैमरा दिया गया है, जो कि वाइड सेल्फी मोड के साथ आता है. इसमें AI HDR भी मौजूद है. फोन का कैमरा सुपर नाइट मोड के साथ आता है.

फोन की बैटरी 66 दिन के स्टैंडबाई टाइम के साथ आती है.

फोन की बैटरी 66 दिन के स्टैंडबाई टाइम के साथ आती है.

पावर के लिए Infinix Hot 10 में 5200mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 23 घंटे की वीडियो प्लेबैक, 41 घंटे के म्युज़िक प्लेबैक, 19 घंटे के गेमिंग टाइम और 66 दिन के स्टैंडबाई टाइम के साथ आती है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here