79 साल के अमिताभ बच्‍चन -33 ड‍िग्री की ठंड में घूमकर आए लद्दाख, फैंस हुए परेशान

0
17


अम‍िताभ बच्‍चन. (फोटो- @SrBachchan/Twitter)

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) हाल ही में एक शॉर्ट ट्र‍िप पर लद्दाख (Ladakh) गए जहां का तापमान -33 ड‍िग्री था. ये पता चलते ही उनके फैंस 79 साल के एक्‍टर की सेहत के बारे में च‍िंता जाहिर करने लगे.

नई दिल्‍ली. अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर अक्‍सर अपने द‍िल की बात खुलकर रखते और बोलते हुए नजर आते हैं. लेकिन बुधवार को ब‍िग बी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा बताया, ज‍िसके बाद उनके फैंस लगतार उनकी च‍िंता कर रहे हैं. दरअसल अमिताभ बच्‍चन ने अपने ट्व‍िटर पर बताया कि वो हाल ही में एक शॉर्ट ट्र‍िप पर लद्दाख (Ladakh) गए जहां का तापमान -33 ड‍िग्री था. ये पता चलते ही उनके फैंस 79 साल के एक्‍टर की सेहत के बारे में च‍िंता जाहिर करने लगे.

अमिताभ बच्‍चन ने अपने ट्व‍िटर पर ल‍िखा, ‘लद्दाख के एक छोटे से ट्र‍िप पर गया और वापस भी आ गया.. -33 ड‍िग्री.. ये भी मुझे ठंड से नहीं बचा सका..’

उनके इस ट्वीट पर कई फैंस अपनी च‍िंता जाहिर कर उनकी सेहत की बात कर रहे हैं. लोगों ने उन्‍हें हाल ही में कोरोना की न‍िपटने की बात भी याद द‍िला दी.

एक यूजर ने ल‍िखा, ‘अमित जी आप क‍िसी जवान एक्‍टर से भी ज्‍यादा काम कर रहे हैं. आपकी इस बढ़ती मांग पर मैं काफी खुश हूं और हम आपको बहुत प्‍यार करते हैं. लेकिन आप कृपया अपनी सेहत का ध्‍यान रखें..’

बता दें कि ब‍िग बी इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन होस्‍ट करते हुए नजर आ रहे हैं.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here