9 year old girl raped by her own brother

0
37


बांदा. बांदा से रिश्ते को कलंकित करने का एक शर्मसार मामला सामने आया है, जहां एक सगे भाई ने अपनी नाबालिग सगी बहन के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद 9 साल की बच्ची ने अपने माता-पिता से रो—रो कर आपबीती बताई. उसके बाद पिता की तहरीर पर बेटे पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है.

पूरा मामला बांदा जनपद के नरैनी कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है, जहां हैवानियत के अंधे सगे भाई ने रिश्तों को शर्मसार करते हुए अपनी सगी बहन के साथ दुष्कर्म किया. माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे. उसी दौरान मौके का फायदा उठाते हुए भाई ने सगी बहन के साथ गंदी हरकत की. कुछ देर बाद जब माता पिता घर पहुंचे तो लड़की ने पूरा घटनाक्रम बताया.

जानकारी के बाद पिता ने खुद बेटे को चप्पलों से मारा पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया. अपर पुलिस अधीक्षक मौके पहुंचे और पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी जुटाई. मामला दर्ज कर लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया. फिलहाल आरोपी भाई अब पुलिस की गिरफ्त में है.

इस घटना से परिवार के साथ सभी लोग सकते में हैं कि कैसे राखी बंधवाकर रक्षा की कसम देने वाला भाई खुद बहन की आबरू पर हाथ डाल सकता है? बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने भी स्वीकार कर लिया है कि उसने बहन के साथ दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

मामले की जानकारी देते हुए बांदा अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि नरैनी कोतवाली क्षेत्र में एक दुष्कर्म की वारदात सामने आई है जिसमें भाई ने अपनी सगी बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. सूचना के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. लड़की का मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है.

Tags: Banda News, Banda police, Girl rape



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here