A soldier going on duty was crushed by a speeding dumper in Charkhi Dadri died on the spot hrrm

0
20


चरखी दादरी में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Charkhi Dadri: फौजी की बाइक को तेज रफ्तार डंपर ने सीधी टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि फौजी की मौके पर ही मौत हो गई.

चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में ड्यूटी पर जा रहे फौजी की मौत हो गई. हादसे उस समय हुआ जब फौजी अपनी बाइक से ड्यूटी पर जा रहा था. ये हादसा दिल्ली रोड पर अचिना ताल पुलिस चौकी के समीप मंगलवार सुबह हुआ. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंंची और मृतक फौजी के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवाया.

मृतक फौजी (45) गुरुग्राम डीएससी में कार्यरत था. सुबह गांव से बाइक पर सवार होकर गुरुग्राम ड्यूटी पर जा रहा था. जहां तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को सीधी टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि फौजी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस द्वारा शव को दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं डंपर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here