Aamir Khan apologize to the makers of KGF 2 He told his compulsion about Lal Singh Chaddha an

0
24


मुंबई: आमिर खान (Aamir Khan) एक ऐसे स्टार हैं, जिनकी फिल्मों का इंतजार हर किसी को रहता है. महामारी के बाद हालात जब से सामान्य हुए हैं, तब से उनके फैंस फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, फैंस को इसके लिए अगले साल का इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि आमिर की यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही है. दिलचस्प बात यह है कि आमिर की इस फिल्म के साथ एक्टर यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) भी रिलीज हो रही है.

आमिर ने मांगी माफी
इस बॉक्स ऑफिस भिड़ंत में कौन बाजी मारेगा, यह तो वक्त ही बताएगा, पर आमिर ने इस क्लैश की वजह से ‘केजीएफ 2’ के मेकर्स से माफी मांग ली है. इंडियन एक्सप्रेस ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि आमिर ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ को 14 अप्रैल को रिलीज करने के फैसले की वजह से ‘केजीएफ 2’ और एक्टर यश से माफी मांगी है. आमिर खान ने ताजा इंटरव्यू में बताया कि फिल्म के विजुअल इफैक्ट्स की वजह से रिलीज में देरी हो रही है.

इसलिए, आमिर खान के पास दो ही ऑप्शन हैं. वे जल्दी से फिल्म कंप्लीट कर इसे रिलीज करें या फिर क्वालिटी वर्क पर ध्यान देते हुए इसे थोड़ा देरी के साथ रिलीज करें. चूंकि आमिर को जल्दबाजी पसंद नहीं है, इसलिए वे दूसरे ऑप्शन के साथ गए हैं. इस वजह से आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ को उस दिन रिलीज करने के लिए मजबूर हुए हैं, जिस दिन ‘केजीएफ 2’ रिलीज हो रही है.

आमिर खान की है अपनी मजबूरी
आमिर को ‘केजीएफ 2’ के साथ अपनी फिल्म रिलीज करने का मलाल है, इसलिए उन्होंने उनकी टीम के साथ एक डील की है, जिसके तहत एक्टर को ‘केजीएफ 2’ को प्रमोट करना है. वे कहते हैं, ‘मैं दूसरे फिल्मों की रिलीज के साथ अपनी फिल्में रिलीज नहीं करता हूं. मैं दूसरे की जगह घेरना नहीं चाहता हूं. चूंकि मेरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ सिख पर बनी है, इसलिए इसे बैसाखी के दिन से बेहतर रिलीज डेट नहीं मिल सकती है.’

आमिर खान ने किया वादा
आमिर खान ने इंटरव्यू में बताया कि जब वे ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट तय कर रहे थे, तब उन्होंने ‘केजीएफ 2’ के मेकर्स, डायरेक्टर और एक्टर से बात की थी और उनसे कई बार माफी भी मांगी थी. उन्होंने उनकी फिल्म के साथ अपनी फिल्म रिलीज करने की वजह भी बताई और वादा किया कि वे 14 अप्रैल को उनकी फिल्म ‘केजीएफ 2’ थियेटर पर देखने के लिए जाएंगे.

Tags: Aamir khan, KGF 2





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here