Aamir khan laal singh chaddha special screening for tom hanks due to this reason

0
23


आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) पर काम कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ अमेरिकी एक्टर टॉम हैंक्स की ‘फॉरेस्ट गंप’ (Forest Gump Remake) का हिंदी रीमेक है. आमिर ने लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले स्पेशल स्क्रीनिंग करने का फैसला किया है. इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर टॉम हैंक्स के लिए होगी. फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान और साउथ एक्टर नागा चैतन्य है.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया, “आमिर खान (Aami Khan Tom Hanks) टॉम हैंक्स के लिए ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज से बिल्कुल पहले स्पेशल स्क्रीनिंग रखने की प्लानिंग कर रहे हैं. ऐस बज बना हुआ है कि लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले, आमिर अमेरिका में टॉम हैंक्स (Tom Hansk Laal Singh Chaddha) के लिए स्क्रीनिंग रखेंगे या व्यक्तिगत रूप से उन्हें फिल्म दिखाने के लिए वहां जाएंगे.”

आमिर चाहते हैं टॉप हैंक्स फिल्म देखकर अपनी राय दें

सूत्र ने आगे कहा,” ऐसा इसलिए है क्योंकि आमिर खान चाहते हैं कि टॉम हैंक्स लाल सिंह चड्ढा देखें और अपने विचार साझा करें.” वहीं, आमिर खान के फैंस ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म कोरोना वायरस महामारी के चलते रिलीज नहीं हो पा रही है. वहीं, फिल्म से जुड़ी आए दिन नई जानकारी सामने आ रही है जिससे आमिर के फैंस की जिज्ञासा को और भी ज्यादा बढ़ने लगी है.

बढ़ेंगे आमिर-नागा के सीन

सूत्रों की माने तो फिल्म का पहला कट देखने के बाद, प्रोड्यूसर अद्वैत चंदन ने आमिर खान और नागा चैतन्य (Aamir Khan Naga Chaitanya) की ऑन स्क्रीन जोड़ी और उनके अभिनय को इस हद तक पसंद किया है कि उन्होंने फिल्म में दोनों एक्टर के सीन को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है.

‘विद्रोही’ फेम सुलगना पाणिग्रही हुईं कोरोना संक्रमित, एक्ट्रेस के बाद शो की पूरी कास्ट-क्रू हुए क्वारंटीन

आमिर और नागा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री

एक सूत्र ने बताया, “फिल्म का पहला रश देखने के बाद, विशेष रूप से आमिर और नागा के सीन को देखने के बाद, जिस तरह से वे सामने आए हैं, उससे प्रोड्यूसर हैरान रह गए हैं. सर्वसम्मति से, फिल्ममेकर अद्वैत चंदन और लेखक अतुल कुलकर्णी को लगता है कि आमिर और नागा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी में से एक है.”

इटरेस्टिंग बनाने के लिए नागा-आमिर के सीन ज्यादा

सूत्र ने आगे कहा,”और इसलिए उन्होंने म्युचुअली आमिर खान और नागा चैतन्य के ज्यादा सींस को शामिल करने का फैसला किया जिससे फिल्म को और ज्यादा इंटरेस्टिंग बनाने में फायदा होगा.” यह सुनने में वाकई बेहद दिलचस्प लग रहा है! अगर सेट के सूत्रों की माने तो आमिर-नागा की जोड़ी कॉमेडी क्लासिक ‘अंदाज़ अपना अपना’ से आमिर-सलमान खान जोड़ी जितनी पॉपुलर हो सकती है.

Tags: Aamir khan, Naga Chaitanya



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here