Accident in Nalagarh speeding truck hits bullet in solan women dies hpvk– News18 Hindi

0
15


नालागढ़. हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में नालागढ़ में एचआरटीसी वर्कशॉप के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. हादसे में महिला की मौत हो गई है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, बुधवार को नालागढ़ के रोपड़ मार्ग पर स्थित एचआरटीसी वर्कशॉप के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कहर बरपाया. बुलेट बाइक पर महिला और पुरुष नालागढ़ की ओर जा रहे थे. जैसे ही वह एचआरटीसी वर्कशॉप के पास पहुंचे तो पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में महिला सड़क पर गिर गई और महिला की सड़क पर गिरने के कारण मौके पर ही मौत हो गई और हादसे में बाइक चला रहा व्यक्ति भी घायल है. उसे इलाज के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जल्द होगी गिरफ्तारी-पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद से ही ट्रक चालक मौके से फरार है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here