After peeli saree fame reena dwivedi black saree dress polling officer seen in Raebareli during uttar pradesh vidhansabha chunav 2022 upns

0
112


रायबरेली. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में इस बार अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं. विधानसभा चुनाव के बीच ‘पीली साड़ी’ वाली एक महिला पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी के बाद रायबरेली (Raebareli) में काली साड़ी मैडम अब सुर्खियों में हैं. पांचवें चरण में होने वाले चुनाव के तहत प्रीति शुक्ला की ड्यूटी सलोन में लगी है. हालांकि पहले इनकी ड्यूटी रिज़र्व में थी. उन्होंने खुद ड्यूटी करने की इच्छा जाहिर की थी, बाद में उनकी ड्यूटी नसीराबाद के एक बूथ पर लगाई गई है. आंखों पर ब्लैक सनग्लास पहने हुईं पेशे से टीचर प्रीति की तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगी है.

प्रीति का कहना है कि चुनाव ड्यूटी मेरे लिए लोकतंत्र की सेवा का माध्यम है. अपने ड्रेस सेंस के बारे में वह कहती हैं कि शिक्षिका होने के नाते हर काम वह पूरी एनर्जी के साथ करती हैं. चुनाव ड्यूटी में भी वह पूरी एनर्जी के साथ जा रही हैं. इससे पहले लोकसभा चुनाव और फिर उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में ‘पीली साड़ी’ वाली एक महिला पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी फिर सुर्खियों में हैं. लखनऊ की रहने वालीं रीना द्विवेदी इस बार राजधानी के मोहनलालगंज विधानसभा के गोसाईगंज बूथ पर कुछ अलग लुक में नजर आईं थी.

UP Election: अखिलेश यादव ने योगी पर साधा निशाना, बोले- ‘CM मुझे दंगेश कहते हैं, खुद को देखें’

रीना द्विवेदी इस बार ब्लैक स्लीवलेस टॉप और व्हाइट ट्राउजर में दिखीं. आंखों पर ब्लैक सनग्लास पहने हुईं रीना की तस्वीर फिर से सोशल मीडिया में वायरल होने लगी. रीना द्विवेदी ने न्यूज18 से खास बातचीत में कहा कि वह किसी एक ड्रेसिंग सेंस में बंधी हुई नहीं हैं. वह हर तरह की ड्रेस और फैशन को फॉलो करती हैं. काम के साथ साथ हर चीज पर ध्यान देती हैं. यह उनकी खुशकिस्मती है कि लोग उन्हें पसंद करते हैं. आपको बता दें कि पांचवें चरण में 12 जिले और रायबरेली की दो सीटों सहित कुल 60 सीटों पर 27 फरवरी को मतदान होना है, जिसमें कुल 624 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Election Commission of India, Lucknow news, Photo Viral, Raebareli News, Social media, UP Assembly Election 2022, UP Election 2022, UP Election Polling Station, UP news, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here