After the steady decline in the stock market Paytm managed experts have these estimates on the rise – Business News India

0
23


लगातार गिरावट के बाद आज पेटीएम के शेयरों की कीमतों में बढ़त देखने को मिली है। सुबह 11:40 पर BSE में पेटीएम के शेयर 2% की तेजी के साथ 1,056 रुपये प्रति शेयर पर ट्रेड कर रहे थे। हालांकि इस रिकवरी के बाद भी पेटीएम के शेयर का भाव इश्यू प्राइस से लगभग 50% कम है। बता दें, कंपनी का इश्यू प्राइस 2,150 रुयपे प्रति शेयर था। 

यह भी पढ़ें: इस बैंक ने एफडी की दरों में किया बदलाव, चेक करें लेटेस्ट रेट्स

अक्टूबर से दिसंबर के बीच कंपनी ने लोन वितरण में 4 गुना वृद्धि की है। ताजा आकंड़ों के अनुसार कंपनी ने इस दौरान 44 लाख लोन 2,180 करोड़ रुपये का दिया। इसी पीरियड में एक साल पहले 8.81 दाख लोन 470 करोड़ रुपये का दिया गया था। 

Piper Serica के फाउंडर अभय अग्रवाल कहते हैं, ‘लगातार गिरावट के बाद पेटीएम शेयर के बेस पाना चाहता है। हालिया कंपनी का बिजनेस ग्रोथ भी बहुत मदद नहीं कर पाया है। ऐसे में पेटीएम के बिजनेस माॅडल पर विश्वास कर एक प्रशंसक ही खरीदारी कर सकता है। मुझे लगता है कि कंपनी को अपने निवेशकों के सामने एक पुख़्ता रास्ता दिखाना चाहिए।’  Paytm पैरेंट कंपनी One97 काम्युनिकेशन को लिस्टिंग के दिन ही बड़ा झटका लगा। जब कंपनी का शेयर 27% की गिरावट के साथ लिस्ट हुआ। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here