Agniveer Recruitment 2022: यूपी में भारतीय सेना इस दिन से शुरू करेगी अग्निवीर भर्ती, जानें इससे जुड़ी तमाम डिटेल 

0
18


Agniveer Recruitment 2022: भारतीय सेना (Indian Army) ने अग्निवीर भर्ती (Agniveer Recruitment 2022) के लिए यूपी में कई जिलों में भर्ती रैली आयोजित की जा रही है. इसके (Agniveer Recruitment 2022) लिए यह रैली 16 नवंबर से छावनी स्थित रणबांकुरे मैदान में आयोजित की जा रही है. इस अग्निवीर भर्ती (Agniveer Recruitment 2022) रैली के लिए देवरिया, जौनपुर, वाराणसी, आजमगढ़, सोनभद्र, भदोही, बलिया, चंदौली, मिर्जापुर के युवाओं ने आवेदन किया है. उम्मीदवार जो भी इस अग्निवीर भर्ती रैली में शामिल हो रहे हैं, उन्हें मोबाइल लेकर नहीं जाने दिया जाएगा.

इसके अलावा इस भर्ती (Agniveer Recruitment 2022) रैली की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी भी मोबाइल लेकर नहीं जा सकेंगे. उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड में दिए गए समय पर सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट्स को लेकर पहुंचना होगा. साथ ही उम्मीदवारों का आधार, लाइसेंस, रेजिडेंशियल सर्टिफिकेट आदि का वेरिफिकेशन किया जाएगा. इसके अलावा उम्मीदवार इससे संबंधित अधिक जानकारी इस लिंक https://www.joinindianarmy.nic.in/default.aspx के जरिए भी चेक कर सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल ऋषि दुबे का कहना है कि इस भर्ती (Agniveer Recruitment 2022) रैली के बारे में दिशा निर्देश भारतीय सेना की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है. उम्मीदवारों से उन्होंने अपील की है कि वे किसी भी भ्रम न आएं. इस भर्ती (Agniveer Recruitment 2022) रैली के लिए 1,43,286 उम्मीदवारों ने आवेदन किए हैं.

ये भी पढ़ें…
NALCO में बिना परीक्षा मैनेजर बनने का गोल्डन चांस, आवेदन प्रक्रिया शुरू
भारत सरकार के इन विभागों में निकली बंपर वैकेंसी, 25 रुपये हैं आवेदन शुल्क

Tags: Agniveer, Central Govt Jobs, Govt Jobs, Indian Army Recruitment, Jobs, Jobs in india, Jobs news, Permanent jobs, Recruitment



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here