Agra: परिवार सहित ताजमहल का दीदार करने पहुंचे राहुल द्रविड़, सेल्फी लेने की मची होड़

0
39


आगरा. भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने परिवार के साथ रविवार को ताजमहल (Taj Mahal) का दीदार करने आगरा (Agra) पहुंचे. अपने फेवरेट क्रिकेटर को देख पर्यटक उत्साहित हो गए. राहुल के साथ सेल्फी लेने के लिए पर्यटकों ने प्रयास किया लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने पर्यटकों को उनके पास जाने नहीं दिया. इससे पूर्व राहुल द्रविड़ शनिवार को फतेहपुर सीकरी गए थे. राहुल द्रविड़ की तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. बता दें कि राहुल द्रविड़ परिवार के साथ दो दिन के दौरे पर हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम की दीवार कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ रविवार को परिवार सहित ताजमहल पहुंचे. स्मारक के भ्रमण के साथ ताजमहल की नक्काशी के बारे में उन्होंने जानकारी ली. इससे पूर्व शनिवार को फतेहपुर सीकरी में भ्रमण करने के साथ उन्होंने सूफी संत शेख सलीम चिश्ती की दरगाह में सजदा किया था. चादरपोशी कर उन्होंने मन्नत का धागा बांधा. द्रविड़ के सीकरी आने की जानकारी मिलने के बाद उनके प्रशंसक वहां जुट गए, लेकिन पुलिस ने किसी को उनके नजदीक नहीं जाने दिया. उनके साथ उनकी पत्नी विजेता और बेटे समित व अन्वय थे.

VIDEO: फिल्मी स्टाइल में लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर बनाया बंधक, जानें पूरा मामला

स्मारक के इतिहास, वास्तुकला आदि के बारे में उन्होंने गाइड दिनेश गोला से जानकारी की. द्रविड़ ने दीवान-ए-आम, दीवान-ए-खास, चौपड़, आंख मिचौली, खजाना महल, ज्योतिष छतरी, मदरसा, टर्की सुल्ताना, अनूप तालाब, पंच महल, बीरबल पैलेस, अस्तबल, जोधाबाई पैलेस, बुलंद दरवाजा आदि का भ्रमण किया. करीब डेढ़ घंटे तक वह स्मारक में रुके. परिवार के साथ उन्होंने फोटोग्राफी भी कराई. इस दौरान खेल प्रशंसक उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखे.

आपके शहर से (आगरा)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Agra news, Agra taj mahal, BCCI Cricket, Indian Cricket Team, Rahul Dravid, UP police, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here