Airtel Offering 50 Percent Cashback On Prepaid Recharge – Airtel का प्रीपेड नंबर रिचार्ज करने पर मिलेगा 50% कैशबैक, करना होगा ये काम

0
9


कंपनी की तरफ से प्रीपेड रिचार्ज करने पर कैशबैक का ऑफर भी दिया जा रहा है। इसमें एयरटेल की तरफ से 50 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके लिए प्रीपेड यूजर्स को अमेजन पे से रिचार्ज करना होगा।

टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Airtel) अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए समय—समय पर अच्छे और सस्ते प्लान्स लेकर आती है। हाल ही एयरटेल अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए हाई—स्पीड डेटा के साथ फ्री कॉलिंग जैसे ऑफर लेकर आई थी। अब कंपनी की तरफ से प्रीपेड रिचार्ज करने पर कैशबैक का ऑफर भी दिया जा रहा है। इसमें एयरटेल की तरफ से 50 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके लिए प्रीपेड यूजर्स को अमेजन पे से रिचार्ज करना होगा।

यह भी पढ़ें—ये 5 फीचर्स आपके स्मार्टफोन को बना देंगे और भी ज्यादा स्मार्ट और कूल

कलेक्ट करने होंगे कैशबैक रिवॉर्ड
एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स को कैशबैक का लाभ लेने के लिए अमेजन पे से रिचार्ज करना होगा। हालांकि, यह ऑफर सभी के लिए नहीं है। यह ऑफर सिर्फ Amazon Prime मेंबर्स के लिए ही है। Amazon Prime मेंबर्स को एयरटेल का प्रीपेड नंबर रिचार्ज करने पर 50 प्रतिशत या फिर 40 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा। इसके लिए यूजर्स को अमेजन अकाउंट से कैशबैक रिवॉर्ड कलेक्ट करने होंगे।

airtel_2.png

ऑफर 30 अक्टूबर तक ही
यह ऑफर लिमिटेड समय के लिए ही है। कंपनी के इस ऑफर का लाभ 30 अक्टूबर तक ही उठा सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को अपने अमेजन-पे बैलेंस से प्रीपेड नंबर पर रिचार्ज करना होगा। इस ऑफर का फायदा एयरटेल के एप,वेबसाइट पर जाकर Amazon Pay UPI की मदद से रिचार्ज करने पर नहीं मिलेगा। यूजर्स को जो कैशबैक अमाउंट मिलेगा वह रिचार्ज करने के तीन दिन बाद अकाउंट में आ जाएगा।

यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

बढ़ी एयरटेल की यूजर्स संख्या
बता दें कि हाल ही ट्राई ने एक रिपोर्ट जारी की थी। इसमें बताया गया था कि इस वर्ष एयरटेल के यूजर्स की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। जुलाई माह में जियो और एयरटेल की यूजर्स संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिली। जुलाई में जियो के ससब्सक्राइबर्स की संख्या में 35.5 लाख नए यूजर्स जुड़े। अब जियो के कुल यूजर्स की संख्या 40.08 करोड़ है। वहीं जुलाई माह में ही एयरटेल ने 32.6 लाख सब्सक्राइबर्स नए जोड़े। अब एयरटेल के कुल यूजर्स की संख्या 31.99 करोड़ है।



Source link

ये भी पढ़े  प्रदूषण को लेकर क्या है कानून? सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद भी हालात क्यों हैं बेहाल?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here