Ajay Devgn takes off to Kerala Sabarimala Temple did not cut hair or nails for about a month ss

0
36


90 के दशक सेफिल्मों में काम करने वाले अजय देवगन (Ajay Devgn) आज भी लोगों का दिल अपनी स्टाइल और अपनी अपीरियंस से जीत लेते हैं. अजय बॉलीवुड के मशहूर कलाकारों में से एक हैं, जिनकी ईश्वर पर खास आस्था है. अक्सर उन्हें मुंबई के काली और शनि मंदिर में पूजा करते देखा गया है. एक्टर बॉलीवुड के साथ साउथ की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म के रीमेक में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शुरुआत से पहले अजय केरल के सबरीमाला मंदिर की यात्रा (Ajay Devgn takes off to Sabarimala Temple) पर निकल गए हैं, जहां वह भगवान अय्यपा (Load Ayyappa) के दर्शन करने वाले हैं.

एक महीने से कड़े नियमों का कर रहे हैं पालन
अजय देवगन (Ajay Devgn) आज मंदिर में भगवान अय्यपा (Load Ayyappa) के दर्शन करेंगे. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर पिछले एक महीने से उन सभी कड़े नियमों का पालन कर रहे थे, जो भगवान अय्यपा की तीर्थयात्रा के लिए वहां जाने पहले करना पड़ता है.

‘वृथम’ क्या है
मंदिर की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, सबरीमाला की तीर्थयात्रा इंद्रियों की परीक्षा के बारे में है. तीर्थयात्रियों से अपेक्षा की जाती है कि वे तीर्थयात्रा के सफल समापन के लिए एक साधारण पवित्र जीवन व्यतीत करें जिसे ‘वृथम’ के रूप में जाना जाता है.

पहने काले कपड़े, नहीं काटे बाल और दाढ़ी
रिपोर्ट में एक सूत्र का कहना है कि अजय ने एक महीने के लिए आवश्यक कुछ अनुष्ठानों का पालन किया. उन्हें काले कपड़े पहने देखा गया. एक महीने तक बाल या नाखून नहीं काटे और उसने दाढ़ी भी नहीं बनाई. हालांकि, अजय देवगन की तरफ से इस पर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

पिछले 31 सालों से वो बॉलीवुड में एक्टिव
आपको बता दें कि पिछले 31 सालों से वो बॉलीवुड में एक्टिव हैं और एक से बढ़कर एक फिल्में कर रहे हैं. उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही साबित कर दिया था कि वो लंबे रेस के घोड़े हैं और उन्होंने शुरुआत से ही एक से बढ़कर एक अच्छी फिल्में की. लेकिन हर एक्टर के करियर में अच्छा और बुरा दौर आता है और अजय देवगन ने भी शुरुआती दिनों में रिजेक्शन झेला था. नेशनल यूथ डे के मौके पर उन्होंने 20 साल के अजय देवगन के नाम खत लिखा है.

Tags: Ajay Devgn, Sabarimala temple



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here