Akhilesh Yadav claims Samajwadi Party will win 400 seats in UP assembly elections nodss – UP Assembly Election: अखिलेश का बड़ा दावा, कहा

0
16


कानपुर. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए अखिलेश यादव पूरी तरह से मैदान में उतर गए हैं और उन्होंने अपनी विजय रथ यात्रा भी शुरू कर दी है. इस दौरान वे लगातार बीजेपी पर हमलावर रहे हैं. इसी क्रम में अखिलेश ने गुरुवार को बड़ा दावा कर दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार से उत्तर प्रदेश की जनता निराश है. आने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी को 400 सीटों पर जीत दिलवाएगी. गौरलतब है कि अखिलेश यादव गुरुवार को कानुपर देहात पहुंचे थे.
इससे पहले अखिलेश ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि बीजेपी को पता है चुनावों के दौरान सपा उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती है. उन्होंने कहा कि हम ये चुनाव उत्तर प्रदेश की जनता का जीवन बदलने के लिए लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है.

व्यापार का हाल खराब
सपा प्रमुख ने कहा कि उत्तर प्रदेश में व्यापार का हाल खराब हो गया है. सूबे के छोटे से लेकर बड़े कारोबारियों तक सभी को नुकसान हो रहा है. उन्होंने कहा था कि बीजेपी तो अपना मेनिफेस्टो तक लागू नहीं कर सकी है.

मंडियां बनीं लेकिन…
अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार में सभी जिलों में बड़ी मंडियां बनीं लेकिन बीजेपी उसे आजतक चालू नहीं कर पाई. बीजेपी ने गंगा मैया को धोखा दिया है, समाजवादी सरकार गाय की सेवा करेगी. सपा सरकार द्वारा दिए गए लैपटॉप आज भी चल रहे हैं. स्वदेशी उद्योग कैसे बढ़े इसलिए यह यात्रा कानपुर से शुरू की गई. सरसों के तेल के दाम कम करने के लिए योजना बनाकर काम करेंगे.
वहीं अखिलेश ने घोषणा की कि हम सरसों के तेल के दाम कम करने के लिए योजना बनाकर काम करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव भी भाजपा को हराने के लिए यात्रा कर रहे हैं. आने वाले समय में सभी अन्य दलों को भी शामिल करके चुनाव लड़ा जाएगा. अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव को आने वाले समय में शामिल करने का संकेत भी दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here