Akhilesh Yadav made mistake by congratulating Ram Navami on Mahanavami on Twitter nodss

0
22


अखिलेश यादव के बधाई संदेश के बाद वे ट्वीटर पर ट्रोल हो गए. (File photo)

UP News:सपा प्रमुख ने गलती का पता चलते ही ट्वीट में संशोधन तो कर दिया लेकिन लोगों ने पुरानी पोस्ट का स्क्रीन शॉट लेकर उसे शेयर करना शुरू कर दिया. वहीं बीजेपी ने इस गलती को लेकर अखिलेश पर जमकर निशाना साधा.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से गुरुवार को बड़ी चूक हो गई. अखिलेश ने महानवमी पर ट्वीट कर रामनवमी की शुभकामनाएं दे दीं. जिसके बाद वे ट्वीटर पर ट्रोल हो गए. अखिलेश की इस गलती पर बीजेपी के नेताओं ने उन पर तंज कसना शुरू किया. हालांकि बाद में अखिलेश ने अपने ट्वीट को संशोधित कर दिया. अखिलेश यादव के साथ ही कांग्रेस के नेता आनंद शर्मा ने भी रामनवमी की शुभकामनाएं दे डालीं.
अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आपको और आपके परिवार को रामनवमी की अनंत मंगलकामनाएं’. सपा प्रमुख ने जैसे ही ट्वीट पोस्ट किया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. बाद में अखिलेश ने अपने ट्वीट को संशोधित करते हुए लिखा कि आपको और आपके परिवार को महानवमी की अनंत मंगलकामनाएं.

बीजेपी ने किया हमला
अखिलेश यादव के ट्वीट पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अपने आप को हिन्दू कहने वाले इन लोगों को रामनवमी और महानवमी में फर्क ही नहीं पता. भगवान राम इन्हें सद्बुद्धि दें. इसके साथ ही यूपी बीजेपी ने ट्वीट किया कि जिसको यह तक नहीं पता कि रामनवमी और महानवमी में क्या अंतर है, वो राम और परशुराम की बात करते हैं. जनता को मत पहनाइए टोपी, वह आप पर ज्यादा अच्छी लगती है.
वहीं बीजेपी के अमित मालवीय ने अखिलेश पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि ऐसा ही होता है जब चुनाव आते ही कारसेवकों पर गोली चलाने वाले हिंदू बनने का ढोंग करते हैं.

uttar pradesh news, akhilesh yadav, samajwadi party, bjp, congress, anand sharma, kailash vijayvargiya, twitter, ramnavmi, mahanavmi, akhilesh's tweet

अखिलेश यादव का ट्वीट जिसे बाद में उन्होंने संशोधित कर दिया.

स्क्रीन शॉट होता रहा शेयर
अखिलेश के ट्वीट में संशोधन के बाद भी ट्वीटर यूजर्स ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और पुराने मैसेज का स्क्रीनशॉट लगातार शेयर करते रहे. राजनेताओं के अलावा भी कई लोगों ने उन्हें इस बात के लिए काफी कुछ कहा. ऐसे ही आनंद शर्मा के ट्वीट को लेकर भी यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया. आनंद शर्मा ने अपना ट्वीट भी काफी देर के बाद हटाया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here