Akshay Kumar kriti Sanon bachchan pandey set caught fire during shooting

0
9


बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में अक्षय के साथ कृति सैनन और जैकलिन फर्नांडिस लीड रोल में हैं. शूटिंग के बीच फिल्म के सेट पर आग लग गई. हालांकि इसमें कोई भी हताहत नहीं हुआ. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कहा जा रहा है कि अक्षय और कृति इस दौरान फिल्म के सेट पर ही मौजूद थे. फिल्म लगभग पूरी हो चुकी है और इस साल के मिड से पहले रिलीज होनी है. हालांकि कुछ पैचवर्क बाकी है, जिसे ही अब कवर किया जा रहा है.

अक्षय कुमार और और कृति सैनन इस पैचवर्क को कंप्लीट कर रहे हैं. न्यूज ट्रैक के मुताबिक, अक्षय कुमार और कृति सैनन जब बचे हुए पैचवर्क को कंप्लीट कर रहे थे उसी दौरान फिल्म के सेट पर आग लग गई. अच्छी बात यह है कि इस आग से कोई हताहत नहीं हुआ है, सिर्फ सेट को नुकसान हुआ है. सेट पर लगी आग को कंट्रोल कर लिया गया है.

‘बच्चन पांडे’ साउथ की फिल्म का रीमेक

बता दें कि खिलाड़ी अक्षय कुमार, कृति सैनन और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर ‘बच्चन पांडे’ इस साल की मच अवेटेड फिल्म में से एक है. यह फिल्म मार्च में रिलीज होगी वाली है. अक्षय के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘बच्चन पांडे’ को साउथ की फिल्म ‘जिगरथंडा’ की रीमेक होने का दावा किया जा रहा है, जिसे फिल्मनिर्माता कार्तिक सुब्बाराज ने डायरेक्ट किया था और इसमें बॉबी सिम्हा, सिद्धार्थ और लक्ष्मी मेनन जैसे एक्टर लीड रोल में थे.

जूही परमार ने दी कोरोना को मात, 11 दिन बाद बेटी और पैरेंट्स से मिलकर हुईं इमोशनल, देखें Video

अक्षय कुमार के लिए बेहद खास रहा 2021

बीते साल यानी 2021 में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की कई फिल्में रिलीज हुई थीं. ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi), ‘बेलबॉटम’ (BellBottom) और ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) को दर्शकों ने सराहा है. आने वाले साल में भी कुछ ऐसा ही रिकॉर्ड रहने वाला है. 54 साल के अक्षय कुमार 2022 में कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग निपटाने में बिजी रहने वाले हैं. अक्षय के पास जिस तरह से फिल्मों का अंबार लगा है, उसे देख कई नए-नए एक्टर्स को उनकी किस्मत से रश्क हो जाए.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म

कई एक्टर्स जहां एक-दो प्रोजेक्ट में एक साथ काम कर रहे हैं, वहीं अक्षय कुमार एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग निपटाने में जुटे हुए हैं. कुछ फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है, तो कई फिल्मों की बाकी है. अक्षय की अपकमिंग फिल्मों में ‘रक्षा बंधन’, ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है जबकि ‘राम सेतु’ की शूटिंग अभी बाकी है.

Tags: Akshay kumar, Kriti Sanon



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here