Aligarh News: पुलिस कांस्‍टेबल की हैवानियत, नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्‍कर्म, भेजा गया जेल

0
46


अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के अतरौली क्षेत्र में अपनी रिश्तेदारी में एक नाबालिग लड़की से दुष्‍कर्म के आरोप में एक पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. इसके साथ आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित भी कर दिया गया है. आरोपी नाबालिग लड़की का रिश्‍ते का फूफा बताया जा रहा है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अतरौली थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 साल की लड़की एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने अपने ननिहाल आई थी. परिवार का रिश्तेदार बुलंदशहर में तैनात पुलिसकर्मी धर्म सिंह भी गांव आया था. आरोप है कि उसने शुक्रवार रात लड़की को बहला-फुसलाकर अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाया और पड़ोस के एक गांव में ले जाकर उससे दुष्‍कर्म किया.

बड़ी मुश्किल से घर पहुंची लड़की ने परिवार को बताई आपबीती
लड़की का आरोप है कि 50 साल के पुलिसकर्मी ने उसे इस घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. सूत्रों ने बताया कि लड़की बाद में बमुश्किल अपने घर पहुंची और पूरी घटना के बारे में परिजन को बताया. उसके बाद पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. इसके बाद आरोपी पुलिसकर्मी को शनिवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि लड़की की मेडिकल रिपोर्ट में उससे बलात्कार किए जाने की पुष्टि हुई है.

आरोपी पुलिसकर्मी को भेजा जेल
वहीं, आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ भारतीय दंड विधान तथा पोक्सो अधिनियम की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Tags: Aligarh news, Aligarh Police, Up crime news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here