Allahabad University Fee Hike: फीस बढ़ोतरी पर छात्रों का आंदोलन जारी, कैंपस में लगे QR स्कैन कोड के पोस्टर   

0
18


Allahabad University Fee Hike: इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी (Allahabad University) में चार गुना फीस बढ़ोतरी (Allahabad University Fee Hike:) के विरोध में छात्रों का आंदोलन लगातार जारी है. छात्रों के आंदोलन को दो महीने पूरे हो चुके हैं. आंदोलनकारी छात्रों ने आज यूनिवर्सिटी (Allahabad University) की वाइस चांसलर प्रोफेसर संगीता श्रीवास्तव और रजिस्ट्रार एनके शुक्ला के पोस्टर कैंपस में जगह-जगह चस्पा किए हैं.

इन पोस्टर्स में वीसी व रजिस्ट्रार की फोटोज़ के साथ ही क्यूआर कोड स्कैन करने के सिम्बल की भी तस्वीरें लगाई गई हैं. पोस्टर के जरिए यह संदेश देने की कोशिश की गई है कि फीस बढ़ोतरी के मुद्दे पर यूनिवर्सिटी प्रशासन अड़ियल रवैया अपनाए हुआ है और अब वह इन क्यू आर कोड के जरिए ही छात्रों को कैंपस में इंट्री देने की तैयारी में है.

छात्र जो फीस बढ़ोतरी का विरोध करेंगे, उन्हें इन स्कैनर के जरिए इंट्री नहीं दी जाएगी. छात्रों ने अपने इन विवादित पोस्टरों के जरिए यूनिवर्सिटी प्रशासन पर तंज कसने की कोशिश की है. छात्रों का कहना है कि वह अपने आंदोलन को लगातार जारी रखेंगे और कतई पीछे नहीं हटेंगे. इसके अलावा यूनिवर्सिटी में भर्तियों में भ्रष्टाचार को लेकर भी पोस्टर के जरिए छात्र विरोध कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें…
वायुसेना में 10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, सोमवार से आवेदन शुरू
DRDO में इन पदों पर बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरा मौका, आवेदन शुरू

Tags: Allahabad Central University, Allahabad university



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here