Amethi: बीजेपी को वोट देने से नाराज बेटे और बहू ने मां को पीट-पीटकर घर निकाला, जानें क्या है वायरल वीडियो का पूरा सच

0
68


अमेठी. यूपी के अमेठी (Amethi) में बीजेपी प्रत्याशी को वोट देने से नाराज मुस्लिम युवक और उसकी पत्नी ने अपनी मां को पीट पीटकर घर से बाहर निकाल दिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में घर से निकाले जाने के बाद बुजुर्ग महिला दर-दर की ठोकरें खा रही है. फिलहाल पुलिस (Police) इस मामले को मां और बेटे के बीच जमीनी विवाद बता रही. ग्राम प्रधान का भी कहना है कि वोट देने का मामला नहीं है. मां और बेटे के बीच जमीन का विवाद चल रहा है. न्यूज़18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

मामला मोहनगंज थाना क्षेत्र के चेतरा बुजुर्ग गांव का है, जहां की रहने वाली बुजुर्ग महिला सैमूला को बेटे नसीम और बहु ने मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया. किसी तरह थाने पहुंची महिला ने अपने बेटे और बहू के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. सैमुला का आरोप है कि गांव के कृष्ण कुमार सिंह ने रहने के लिए जमीन दिया था, उसी पर मकान बनाकर हम रह रहे हैं. इस चुनाव में कृष्ण कुमार सिंह ने कहा कि चाची अबकी बार राजा साहब (भाजपा प्रत्याशी) को कमल पर वोट देना. जिसके बाद हमने कमल पर वोट दे दिया. ये बात जब बेटे व बहू को पता चली कि हमने कमल पर वोट दिया तो बेटे नसीम और बहू नजरुन ने गाली देते हुए लात घूंसों से मारा और घर से भी निकाला. पीड़िता सैमूल ने बताया कि दोनों ने मुझे घर से मार पीट कर निकाल दिया. बेटे-बहू ने कहा कि राजा के यहां जाकर रहो, यहां दिखाई दी तो तुम्हें जान से मार डालेंगे. इस संबंध में पीड़िता ने एक तहरीर पुलिस में दी है, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाई नही की है.

पुलिस और ग्राम प्रधान ने कही ये बात
एएसपी विनोद पांडेय ने बताया कि गांव के रहने वाले नसीम खान और उनकी मां अगल बगल कमरा बनाकर रह रहे थे. नसीम अपने घर के बाहर बाउंड्री बनवाना चाह रहे थे, जिसका उनकी मां कर रही है. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद था. इस पूरे मामले पर पुलिस आवश्यक कार्यवाई कर रही. अन्य जो भी आरोप लगाए गए है उसकी भी जांच की जा रही है. पूरे मामले पर ग्राम प्रधान मोनू जायसवाल ने कहा ये उनका घरेलू मामला है. नींव खोदने को लेकर नसीम और उनकी मां में विवाद हुआ था. वो जो भी बयान दे रही हैं ये उनका निजी बयान है.

आपके शहर से (अमेठी)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Amethi news, Amethi Police, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here