Amisha Pandey is going to debut in singing with the song Hum Tumhare Pyaar Mein the song will be released on Zee Music

0
38


नई दिल्ली. भोजपुर की रहने वाली अमीषा पांडे (Amisha Pandey) जल्द ही म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी आवाज का जादू बिखरने वाली हैं. वह जल्द ही म्यूजिक वीडियो ‘हम तुम्हारे प्यार में (Hum Tumhare Pyaar Mein)’से सिंगिंग में डेब्यू करने जा रही हैं, जिसे जी म्यूजिक द्वारा रिलीज किया जाएगा. इसके निर्माता व निर्देशक अनुज कुमार ओझा (Anuj Kumar Ojha) हैं. वहीं, इसके म्यूजिक डायरेक्टर उत्कर्ष सक्सेना हैं. इसके साथ ही अमीषा पांडे की आवाज में सजी दो और कवर सॉन्ग 1 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है, जिसका निर्माण असिस प्रोडक्शन (Asis Production) कर रही है.

असिस प्रोडक्शन के फाउंडर व डायरेक्टर अनुज कुमार ओझा ने बताया कि हम नए उभरते कलाकारों को निरंतर से मौका देते आए हैं. इसी क्रम में अमीषा पांडे को जी म्यूजिक के एल्बम ‘तुम्हारे प्यार में’ से संगीत व बॉलीवुड की दुनिया में हमारी कंपनी असिस प्रोडक्शन लॉन्च करने जा रही है.

अनुज कुमार ओझा ने बताया कि कि हम लोग अमीषा पांडे को यह मंच उनकी काबिलियत को देख कर दे रहे हैं. वाकई वह इस मंच की हकदार हैं. उन्होंने बताया कि कि आगे भी हम उन्हें निरंतर फिल्मों, म्यूजिक वीडियो, टीवी सीरियल में गायकी का अवसर प्रदान करते रहेंगे. वहीं, अमीषा पांडे ने कहा, ‘बचपन से ही मुझे गायकी का बहुत शौक था मध्यवर्गीय परिवार के होने के बावजूद संगीत में बचपन से ही रची बसी थी. लंबे संघर्ष के बाद भी मैं संगीत की दुनिया से दूर नहीं हो सकी. पहले स्कूल फिर कॉलेज फिर राज्य स्तर पर मैंने अपनी गायकी का प्रदर्शन किया और मुझे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला, जिसने मेरे हौसले को पंख प्रदान किया और मैं एक नई ऊंचाई के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार हुई.’

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं धन्यवाद करना चाहूंगी अनुज कुमार ओझा का, जिन्होंने मुझे अपने म्यूजिक वीडियो में गायकी का अवसर प्रदान किया. मैं चाहूंगी कि जिस तरह से आज तक मुझे सोशल मीडिया पर और प्रोग्राम में दर्शकों का प्यार मिलता आया है, मेरे इस म्यूजिक वीडियो को भी दर्शक देखें और अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें. मेरी दिली इच्छा है कि मैं बॉलीवुड फिल्मों के लिए प्लेबैक सिंगिंग करूं और इसके लिए मैं संघर्षशील हूं.’

बता दें, अनुज कुमार ओझा की कंपनी असिस सेलिब्रिटी मैनेजमेंट पिछले कई वर्षों से नए उभरते कलाकारों को फिल्म, सीरियल और वेब सीरीज में अभिनय व गायन के लिए मौका देते आई हैं. कंपनी के निर्देशक अनुज कुमार ओझा का मानना है कि उभरते और प्रतिभाशाली कलाकारों को मौका मिलना बहुत जरूरी है, ताकि वो अपनी कला का प्रदर्शन कर सकें और दुनिया के सामने उनकी प्रतिभा आ सके. उन्होंने बताया कि आगे की हमारी योजना है इस साल हम 4000 नए कलाकारों को फिल्म, टीवी सीरियल व गायन के क्षेत्र में अलग-अलग मंच से मौका देने जा रहे हैं, जो अपने आप में भारत के इतिहास में कीर्तिमान स्थापित करेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here