Amitabh bachchan wishes people on instagram with tricolor beard

0
373


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उन चुनिंदा स्टार्स में से हैं, जिन्होंने सबसे पहले अपने फैंस को गणतंत्र दिवस की बधाई दी है. अमिताभ बच्चन ने खुद की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनकी दाढ़ी तिकंगे रंग में रंगी नजर आ रही है. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है. बिग बी हर खास मौके पर अपने फैंस को बधाई देते हैं और मौका 73वें गणतंत्र दिवस का था, तो वह कैसे पीछे हट सकते थे. अमिताभ का ये खास अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है.

ऐसे दी शुभकामनाएं
अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘गणतंत्र दिवस की अनेक-अनेक शुभकामनाएं.’ उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. कई लोगों को उनकी यह तस्वीर बड़ी मजेदार लग रही है तो कई लोग इसे देखकर बिग बी की आलोचना करने से भी नहीं चुक रहे हैं. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी उनकी तस्वीर को देख अपनी हंसी नहीं रोक पाए और कमेंट किया है. उन्होंने अमिताभ बच्चन की तस्वीर पर ‘हाहाहाहा’ लिखा है.

अमिताभ बच्चन ने गणतंत्र दिवस के मौके पर यह तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभार: amitabhbachchan/instagram)

शेयर किया खास वीडियो
इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने गणतंत्र दिवस के मौके पर संडे को आने वाले लोगों के साथ घर की भी तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में अमिताभ बच्चन पोडियम पर खड़े नजर आ रहे हैं. साथ ही वो अपने फैंस को हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को अमिताभ बच्चन ने ब्लैक एंड व्हाइट और कलर दोनों मोड में शेयर की है जिसमें एक तिरंगा भी नजर आ रहा है.

अमिताभ बच्चन ने एक यह तस्वीर भी शेयर की है. (फोटो साभार: amitabhbachchan/instagram)

मिल रही हैं मिली-जुली प्रतिक्रिया
हालांकि, कई लोगों को अमिताभ बच्चन की तिरंगे के रंग की दाढ़ी में तस्वीर नागावार गुजर रही है. एक यूजर ने कमेंट किया है, ‘दाढ़ी पर झंडा, सही नहीं है.’ एक और यूजर ने उनकी तस्वीर पर कॉमेंट करते हुए लिखा है – क्या बात है सर.

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट 
अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन, अजय देवगन के डायरेक्शन में बनी ‘रनवे 34’ में नजर आएंगे. इसके अलावा वो अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ भी कर रहे हैं जिसमें पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उनके साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन के पास फिलहाल ‘झुंड’, ‘गुड बाय’, ‘बटरफ्लाई’ समेत कई फिल्में हैं.

केबीसी से फिर जीता दर्शकों का दिल
इसके पहले वो कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन में नजर आए थे. दिसंबर में केबीसी का आखिरी एपिसोड पूरा हुआ था. आख‍िरी एप‍िसोड में अमिताभ ने कव‍िता सुनाकर दर्शकों का दिल जीत लिया था. लोगों को उनकी ये कविता बेहद पसंद आई थी.

Tags: Amitabh Bachachan, Republic day



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here