Angry son in law sets himself on fire due to non refund of borrowed money in ajmer rjsr

0
29


अजमेर. उधारी के रुपये वापस नहीं देने से एक दामाद (Son-in-law) इतना नाराज हो गया कि उसने अपने ससुराल में ही खुद को आग (Fire) लगा ली. युवक के आत्मदाह करने के प्रयास का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा. आत्मदाह के प्रयास (Suicide attempt) में युवक गंभीर रूप से झुलस गया. युवक को बचाने आया उसका साला भी आग की चपेट में आ गया. दोनों को अजमेर के जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. घटना में युवक की पत्नी और उसकी सास भी मामूली रूप से झुलस गये हैं. उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

जानकारी के अनुसार घटना अजमेर में दो दिन पहले की बताई जा रही है. आत्महत्या का प्रयास करने वाले युवक संदीप के ससुराल पक्ष के लोगों ने बताया कि रविवार को घर पर नावण का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान दोपहर करीब 12 बजे अचानक संदीप वहां आया. मामूली बातचीत के बाद उसने रसोई में जाकर खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा दी. इससे वहां हड़कंप मच गया. संदीप की पत्नी रेखा, साले अमरचन्द और उसकी पत्नी दीपा तथा सास ने उसे बचाने का प्रयास किया. इस दौरान सभी आग से झुलस गए. बाद में किसी तरह आग को बुझाकर परिजन और अन्य लोग दामाद संदीप सहित सभी को अस्पातल लेकर आए. वहां संदीप और अमरचन्द को भर्ती किया गया है.

अमरचन्द ने शादी के समय कुछ रुपये उधार लिए थे
संदीप की पत्नी रेखा ने बताया कि अमरचन्द ने शादी के समय कुछ रुपये उधार लिए थे. रुपये कितने लिए थे इसकी जानकारी उसे नहीं है. नावण के कार्यक्रम के दौरान संदीप घर आया और खुद को आग लगा ली. दामाद के सुसराल आकर आग लगा लेने की घटना से ससुराल वाले सहमे हुये हैं. संदीप की हालत अभी स्थिर बताई जा रही है. संदीप अजमेर जिले के ही किशनगढ़ का रहने वाला है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here