Announcement of Anil Vij No entry in school to children who do not get Covid dose NODBK – अनिल विज का ऐलान

0
12


अंबाला. हरियाणा में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. प्रदेश में रोज सैंकड़ों मरीज सामने आ रहे हैं. इससे लोगों के बीच भय का माहौल बना हुआ है. इसी बीच हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Health Minister Anil Vij) ने 15 से 18 साल तक के बच्चों और उनके अभिभावकों से आग्रह करते हुए कहा कि वह जल्द से जल्द अपनी कोविड डोज (Covid Dose) लगवाए. अन्यथा जब स्कूल खुलेंगे तो डोज न लगवाने वाले बच्चे को स्कूल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा.

बता दें कि आज ही सुबह में खबर सामने आई थी कि अंबाला में अब कोरोना की तीसरी लहर बच्चों के लिए घातक साबित होती जा रही है. अंबाला जिले में 100 कोरोना संक्रमित आए हैं, जिसमें केवल एक स्कूल में 60 बच्चे शामिल हैं. जिसके बाद स्कूल को बंद कर दिया गया है. अंबाला में कल कोरोना के रिकॉर्ड 647 पॉजिटिव मामले सामने आए थे. वहीं, मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों के लिए भी कोरोना खतरे की घंटी बनता जा रहा है. जिले में 40 से ज्यादा डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं.

स्कूल के बाकी बच्चों को आईसोलेट कर दिया गया है
हरियाणा के अंबाला में रिकॉर्ड तोड़ रहा कोरोना अब स्कूली बच्चों के लिए घातक साबित होता हुआ नजर आ रहा है. जिले में कल कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड तोड़ 647 मामलों में से 100 स्कूली बच्चे भी संक्रमण का शिकार हुए हैं. अंबाला के विभिन्न स्कूलों के 40 बच्चे कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हैं तो वहीं जवाहर नवोदय विद्यालय में एक साथ 60 बच्चे कोरोना की चपेट में आने के बाद एहतियातन स्कूल को बंद कर दिया गया है. स्कूल के बाकी बच्चों को आईसोलेट कर दिया गया है.

आपके शहर से (अंबाला)

Tags: Ambala news, Corona Virus, COVID 19, Haryana news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here