Anushka Sharma Production Company Clean Slate Filmz deal with amazon netflix

0
293


अमेजन डॉट कॉम इंक और नेटफ्लिक्स इंक ने अनुष्का शर्मा और कर्णेश शर्मा की प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्मज प्राइवेट (Clean Slate Filmz Pvt.) के साथ डील की है. ये साझेदारी दुनिया के सबसे बड़ी एंटरटेनमेंट मार्केट में 54 मिलियन डॉल यानी लगभग 4 अरब रुपये की फिल्मों और वेब सीरीज की है. ये डील बेहतर कंटेंट से ऑडियंस के मनोरंजन के लिए हैं. इस डील के तहत अनुष्का-कर्णेश की प्रोडक्शन कंपनी अगले 18 महीनों में 8 फिल्में और वेब सीरीज रिलीज करेगा.

कर्णेश शर्मा ने इसकी ब्लूमबर्ग से इसकी पुष्टि की है. हालांकि उन्होंने इन फिल्मों की लिस्ट देने से मना कर दिया है. नेटफ्लिक्स के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की कि वे क्लीन स्लेट फिल्मज़ (Clean Slate Filmz Netflix) के साथ तीन अपकमिंग प्रोडक्शंस शुरू करेंगे, जबकि अमेजन ने इस पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. कोरोना वायरस महामारी के चलते फिल्म इंडस्ट्री को फाइनेंशियल और लॉजिस्टिकल का भारी नुकसान हुआ है.

क्लीन स्लेट फिल्मज ने दी ‘पाताल लोक’ जैसी हिट सीरीज

देश भर में सिनेमाघरों और फिल्म की शूटिंग को बंद है. पिछले कुछ महीनों में आवाजाही पर पाबंदी में ढील दी गई है और सिनेमाघरों को फिर से खोल दिया गया है, जिससे भारतीय फिल्म स्टूडियो की फिर से बल मिला है. ऐसे में यह डील अनुष्का शर्मा-कर्णेश शर्मा (Anushka Karnesh Sharma Production Company) के प्रोडक्शन कंपनी को लाभ हो रहा है. क्लीन स्लेट फिल्म्ज ने पिछले साल ‘पाताल लोक’ जैसी सुपरहिट वेब सीरीज को प्रोड्यूस किया, जिसे भारतीय ऑडियंस ने खूब पसंद किया. इसके बाद ‘बुलबुल’ सीरीज को अच्छा रिस्पांस मिला.

नेटफ्लिक्स ने घटाए सबक्रिप्शन रेट

पिछले महीने, नेटफ्लिक्स (Netflix Subcription Rate) ने इंडिया में सब्क्रिप्शन प्राइस को 60 प्रतिशत तक घटा दिया क्योंकि उसे अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉट स्टार से कड़ी टक्कर मिल रही थी. दोनों के सब्क्रिप्शन रेट नेटफ्लिक्स से कम थे. नेटफ्लिक्स के सह-संस्थापक रीड हेस्टिंग्स ने पिछले हफ्ते इस बात पर निराशा जताई की कि नेटफ्लिक्स को भारत में अच्छा रिस्पांस नहीं मिल पा रही है क्योंकि इसके सबक्रिप्शन रेट ज्यादा है.

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्में

क्लीन स्लेट फिल्म्ज अब नेटफ्लिक्स ऑरिजनल ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Anushka Sharma Chakdah Express) रिलीज होने के लिए तैयार है. यह एक बायोपिक है जिसमें अनुष्का एक भारतीय क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगी, जिसे दुनिया की सबसे महान महिला तेज गेंदबाजों में से एक माना जाता है. इसके अलावास अनुष्का के पास वेब सीरीज ‘माई’ और  फिल्म ‘काला’ भी है.

Tags: Anushka sharma



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here