Arjun Kapoor refuted the rumors of breakup then Malaika Arora said Normalize finding love in your 40s an – अर्जुन कपूर ने किया ब्रेकअप की अफवाहों का खंडन तो मलाइका अरोड़ा बोलीं

0
28


मुंबई: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 4 साल से ज्यादा समय से डेटिंग कर रहे हैं. फैंस उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद भी करते हैं. लेकिन, जब मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की अफवाहों ने सुर्खियां बटोरीं तो फैंस मायूस हो गए. फिर, अर्जुन कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ फोटो शेयर की और ब्रेकअप की खबरों को झूठा बताया.

अर्जुन कपूर ने 12 जनवरी को मलाइका के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिससे फैंस और दोस्तों को यह जानकर राहत मिली कि उनके बीच सब ठीक है. आज 14 जनवरी को मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक दिलचस्प नोट शेयर किया है, जो नेटिजेंस का ध्यान खींच रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने जिंदगी पर कही अनमोल बात
मलाइका 40 की उम्र में प्यार मिलने, 30 और 50 की उम्र के बाद लाइफ को कैसे शुरू किया जा सकता है, इस पर अपने अनुभव बयां कर रही हैं. इसमें कोई शक नहीं कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने रिश्तों को लेकर रूढ़ीवादी सोच को तोड़ा है.

अर्जुन और मलाइका अपनी उम्र में अंतर होने की वजह से ट्रोल होते रहे हैं. (Instagram/malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा बोलीं- ‘लाइफ 25 की उम्र में खत्म नहीं हो जाती’
मलाइका ने पोस्ट किया है कि 40 की उम्र में प्यार पाना कितना सामान्य है. वे पोस्ट में लिखती हैं, ’40 की उम्र में प्यार मिलने को सामान्य तरीके से लें. 30 की उम्र के बाद नए सपनों को खोजना और उन्हें पूरा करना, सामान्य बात है. खुद को और अपने लक्ष्यों को 50 की उम्र के बाद भी खोजना सामान्य है. लाइफ 25 की उम्र में खत्म नहीं हो जाती. एक्टिंग करना बंद कर दें…’

अर्जुन की पोस्ट पर जब मलाइका ने दिया प्यारा सा रिएक्शन
अर्जुन कपूर ने 12 जनवरी को मलाइका के साथ एक बहुत ही खूबसूरत फोटो पोस्ट की थी और ब्रेकअप की सभी खबरों का खंडन किया था. उन्होंने लिखा था, ‘अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है. सुरक्षित रहें. खुश रहें. लोगों को शुभकामनाएं. सभी को प्यार.’ अर्जुन की पोस्ट पर मलाइका ने दिल वाला इमोजी शेयर किया था.

Tags: Arjun kapoor, Malaika arora



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here