Athiya Shetty KL Rahul Wedding Ahan Shetty Tania Shroff marriage suniel shetty Reacts

0
94


बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में पिछले कुछ वक्त से कई कपल्स की शादियों की चर्चा चल रही है. इनमें मौनी रॉय और सूरज नांबियार (Mouni Roy Surah Nambiar Wedding), रणबीर कपूर और आलिया भट्ट और मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर. इन सेलेब्स की शादी होने की खबरें पिछले कुछ वक्त से आ रही हैं. लेकिन अब इस तरह की खबरों में दो सेलेब्स के नाम और जुड़ गए हैं. खास बात यह है कि ये दोनों एक ही परिवार से आते हैं. यहां हम बात कर रहे हैं, सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी और बेटी अथिया शेट्टी की.

बता दें कि अथिया शेट्टी भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (Athiya Shetty KL Rahul Relationship) के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों लगभग पिछले 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं, सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी फैशन डिजाइनर तानिया श्रॉफ (Ahan Shetty Tania Shroff) को डेट कर रहे हैं. अब कहा जा रहा है कि अथिया और अहान इस साल शादी करने वाले हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक शेट्टी परिवार के एक करीबी दोस्त का कहना है कि साल 2022 में अथिया और अहान शादी करेंगे.

अथिया शेट्टी – के एल राहुल की शादी!

रिपोर्ट के मुताबिक, करीबी दोस्त का कहना है,”आथिया-राहुल  (Athiya Rahul Wedding) की शादी पक्का इस साल होगी. कपल को दोनों पैरेंट्स से सहमति भी मिल गई है. अहान तानिया श्रॉफ के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं और उन्होंने इशारा किया है कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे. शायद 2022 में ही हो जाए.” ऐसी खबरें आने के बाद सुनील शेट्टी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सुनील शेट्टी ने दिया ये रिएक्शन (फोटो साभारः Twitter @suniel.shetty)

सुनील शेट्टी ने दिया ये रिएक्शन

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Reaction) ने आथिया और अहान की शादी की खबरों का खंडन किया है. उनका कहना है दोनों की शादी की खबरें पूरी तरह से निराधार है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा,” एक आर्टिकल देखा. कह नहीं सकता कि दुखी होना है या खुश होना है. किसी भी फैक्ट वेरिफाई करने से पहले ‘स्कूप’ करने की जरूरत को नहीं समझ सकते. इस तरह की गैरजिम्मेदाराना रिपोर्टिंग पत्रकारिता की विश्वसनीयता को ठेस पहुंचाती है.”

Tags: Ahan Shetty, Athiya shetty, Suniel Shetty



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here