Austria Ladies Linz Emma Raducanu beaten by qualifier Wang Xinyu

0
7


लिंज (ऑस्ट्रिया). यूएस ओपन (US Open) चैंपियन एम्‍मा राडुकानू (Emma Raducanu) अपर ऑस्ट्रिया लेडीज लिंज टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में चीन की क्वालीफायर वैंग शिन्यु के खिलाफ हार के साथ प्रतियोगिता से बाहर हो गईं. वैंग ने ब्रिटेन की खिलाड़ी को तीन सेट तक चले मुकाबले में 6-1, 6-7, 7-5 से हराया. राडुकानू को किसी डब्ल्यूटीए प्रतियोगिता में पहली बार शीर्ष वरीयता दी गई थी. वैंग क्वार्टर फाइनल में अमेरिका की 8वीं वरीय एलिसन रिस्के से भिड़ेंगी, जिन्होंने एलिज कोर्नेट को 6-4, 6-4 से हराया.
दूसरी वरीय सिमोना हालेप ने बेलारूस की एलियाकसांद्रा सासनोविच को 7-5, 6-3 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई, जहां उनकी भिड़ंत इटली की जास्मिन पाओलिनी से होगी.अमेरिका की तीसरी वरीय डेनियल कोलिन्स ने बेल्जियम की ग्रीट मिनेन को 6-1, 6-2 से हराया जबकि बेल्जियम की एलिसन वान उइतवांक, रोमानिया की जैकलिन क्रिस्टियन और रूस की वेरोनिका कुदरमेतसोवा भी जीत दर्ज करने में सफल रहीं.

मित्राभ गुहा भारत के 72वें ग्रैंडमास्टर बने, विश्वनाथन आनंद ने भी दी बधाई

चैंपियन बनने के बाद पहले टूर्नामेंट में भी मिली थी हार
यूएस ओपन का खिताब जीतने के बाद एम्‍मा राडुकानू जब पहली बार किसी टूर्नामेंट उतरी थी तो बीएनपी परिबास ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में ही अलियाक्सांद्रा सासनोविच ने उन्‍हें सीधे सेटों में हराकर बाहर किया था. राडुकानो ने इस मैच को 6-2, 6-4 से गंवाया, जिससे उनका लगातार 10 मैच जीतने का अभियान भी थम गया था. उन्हें इस एटीपी और डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश दिया गया था.

Tags: Emma Raducanu, Sports news, Tennis



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here