Ayodhya: फिल्म काली के निर्माता पर भड़के बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी, जानिए क्या कहा

0
30


अयोध्या. काली फिल्म को लेकर लगातार विरोध बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में बाबरी के पक्षकार इकबाल अंसारी (Iqbal Ansari) ने ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. इकबाल अंसारी ने कहा कि फिल्म में देवी देवताओं को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया जबकि उस जमाने में सिगरेट थी भी नहीं. इस तरीके से धार्मिक भावनाओं को जो लोग ठेस पहुंचा रहे हैं, वह ठीक नहीं है, ऐसे लोगों को फांसी और उम्रकैद जैसी सजा दी जानी चाहिए.

इतना ही नहीं बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा कि हम साधु- संतों का समर्थन करते हैं और सरकार से हम मांग करते हैं कि ऐसी गतिविधियां करने वाले लोगों का सर चौराहे पर काट देना चाहिए. इकबाल अंसारी ने कहा कि हम मुसलमान हैं लेकिन हिंदू देवी देवताओं का सम्मान करते हैं. इससे पहले बुधवार को अयोध्या स्थित हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने भी फिल्म की निंदा करते हुए इस पर प्रतिबंध लगाए जाने की मांग की है. उन्होंने गृह मंत्री से मांग की है कि इस मामले पर कड़ी कार्रवाई की जाए. महंत राजू दास ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर हिंदू देवी देवताओं के बारे में आस्था को चोट पहुंचाने वाले दृश्य फिल्माए जाएंगे तो इसके गंभीर नतीजे होंगे.

धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप
फिल्म के निर्माता लीना मणिमेकलई ने 2 जुलाई को काली फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसमें मां काली को धुम्रपान करते हुए दिखाया गया. इसका लोगों ने जमकर विरोध किया और पोस्टर पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया. इस विवादित पोस्टर के सामने आने के बाद से ही लीना मणिमेकलई को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है.

Tags: Ayodhya News, Ayodhya Ram Temple, Babri Mosque, CM Yogi, Iqbal Ansari, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here