Ayushmann Khurrana birthday wishes from wife Tahira kashyap is adorable shared throwback pic

0
24


मुंबईः बॉलीवुड (Bollywood) के सबसे वर्सटाइल एक्टर में शुमार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) आज 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बधाई दे रहे हैं. इस बीच, उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने भी इंस्टाग्राम पर उन्हें जन्मदिन की बधाई बिल्कुल अलग अंदाज में दिया है. इंस्टाग्राम पर ताहिरा ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में आयुष्मान की उन्होंने खूब तारीफ की है और प्यार बरसाया है.

यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में ताहिरा और आयुष्मान साथ में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. इस पोस्ट में ताहिरा कश्यप ने लिखा है कि तब दोनों महज 19 साल के थे. उन्होंने लिखा है, ‘मुझे तुम एक फ्रेम में बाइक, मैचिंग स्वेटर और मफलर के साथ काफी कूल लगे थे लेकिन सबसे अच्छा लगा था जब गिटार बजाकर तुमने मेरे लिए गाना गया था.’ ताहिरा ने लिखा है, ‘कला के प्रति तुम्हारा हमेशा से लगाव था और इतने सालों बाद भी ये पैशन कम नहीं हुआ है.

आयुष्मान खुराना को इस फोटो के साथ ताहिरा कश्यप ने बर्थडे विश किया है. (फोटो साभार: @tahirakashyap/ Instagram)

उन्होंने आयुष्मान के बारे में लिखा है कि तुम हमेशा से मेरे सबसे बड़ी ट्रस्टवर्दी और चीयर लीडर रहे हो और मेरी जिंदगी तुम्हारे साथ बेहद खूबसूरत है. मैं हमेशा तुमसे सीखते रहूंगी. लोग इस पोस्ट पर ताहिरा और आयुष्मान की तारीफ करते भी नहीं थक रहे हैं. आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने साल 2011 में शादी की थी. दोनों कॉलेज टाइम के फ्रेंड्स थे. दोनों करीब 11 सालों तक रिलेशनशिप में थे फिर जाकर शादी की. दोनों के दो बच्चे भी हैं.

वहीं, अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना के पास अभी कई शानदार फिल्में हैं.
वो अभी अनुभूति कश्यप की डॉक्टर जी, अभिषेक कपूर की चंडीगढ़ करे आशिकी, अनुभव सिन्हा की अनेक और मुदस्सर अजीज की छोटी सी बात रीमेक कर रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here