Baghpat News: जमीन विवाद में ससुर और बहू के बीच हुआ दंगल, देखिए मारपीट का लाइव Video

0
10


बागपत. पुश्तैनी जमीन का विवाद अक्सर कोर्ट-कचहरी तक पहुंचने के बाद ही खत्म होता है, लेकिन इससे पहले कई बार दो पक्षों के बीच मारपीट और बवाल की खबरें आती हैं. पश्चिमी यूपी के बागपत जिले (Baghpat District) से आई एक ताजा खबर कुछ ऐसी ही है. यहां जमीन पर कब्जा छुड़ाने को लेकर एक बहू और उसके ससुर के बीच मारपीट हो गई. कहासुनी और वाद-विवाद से शुरू हुआ झगड़ा कब दोनों के बीच दंगल में बदल गया, लोगों को पता नहीं चला. देखते ही देखते ससुर अपनी बहू के ऊपर लाठी-डंडा लेकर टूट पड़ा. ससुर और बहू के बीच लाठी-डंडे से हुई इस मारपीट का वीडियो अब वायरल ( Video Viral) हो रहा है.

यह पूरा मामला बागपत जिले के दोघट थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. ससुर और बहू के बीच हुई मारपीट के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों के बीच कुछ देर तक तो रस्साकशी होती रही, लेकिन बाद में ससुर ने मोटा डंडा लेकर बहू को पीटना शुरू कर दिया. अपने बचाव में बहू ने ससुर के हाथ से लाठी छीनने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रही. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़ाई-झगड़े के दौरान बूढ़ा ससुर लगातार उस महिला के शरीर पर डंडे बरसा रहा है. खेत में हो रही इसी लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है.

इस मारपीट के बारे में स्थानीय लोगों को कहना है कि यह परिवार की जमीन हड़पने से जुड़ा मामला है. पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके पति की मौत के बाद ससुर ने जमीन हड़प ली है. इसी जमीन को वापस करने को लेकर दोनों के बीच लंबे अर्से से विवाद चल रहा है. आज सुबह भी जमीन को लेकर ही दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. इसी दौरान ससुर पास में रखा डंडा उठाकर अपनी बहू के ऊपर टूट पड़ा. महिला ने बचने की तमाम कोशिशें की, लेकिन बुजुर्ग ससुर उस पर डंडे बरसाता रहा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here