Bal Naren shooting rajneesh duggal bidita bagh in lead role

0
25


फिल्म ‘बाल नरेन’ (Bal Naren Film) की शूटिंग कंप्लीट हो गई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के ‘स्वच्छ भारत अभियान’ से प्रेरित यह फिल्म मथुरा और वृन्दावन में शूट की गई है. फिल्म में रजनीश दुग्गल और बिदिता बाग लीड रोल में हैं. तापसी पन्नू की फिल्म ‘मुल्क’ और राधिका आप्टे की फिल्म ‘फोरेंसिक’ से चर्चा में आए प्रोड्यूसर दीपक मुकुट इस फिल्म के निर्माता हैं. ये कहानी एक ऐसे लड़के की है जिसके माता पिता की गंदगी के माहौल में डेंगू से मौत हो जाती है.

प्रोड्यूसर दीपक मुकुट का नाम हाल के दिनों में कंगना रनौत (Kangana Ranaut Upcoming Film) की अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ के लिए काफी चर्चा में रहा है उनके मुताबिक ‘बाल नरेन’ की कहानी उन्हें पहली बार में ही बेहद पसंद आई थी. दीपक कहते हैं, “इस महामारी के माहौल में टीम ने सुरक्षित रहकर फिल्म को पूरा किया, ये बेहद खुशी की बात है. सेट पर हर तरीके की सावधानी बरती गयी.”

ऐसी होगी ‘बाल नरेन’ की कहानी

फिल्म ‘बाल नरेन’ (Bal Naren Story) की कहानी नरेन नामक एक लड़के की ज़िंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके पिता की डेंगू के चलते मौत हो जाती है. इस घटना के बाद नरेन को स्वच्छ भारत अभियान की महत्ता समझ आती है और वह इस मिशन से जुड़कर अपने गांव में साफ सफाई के ज़रिए सकारात्मक बदलाव लाने की कोशिशों में जुट जाता है.

फिल्म में दिखेगी कोरोना की पहली-दूसरी लहर

‘बाल नरेन’ में कोरोना संक्रमण की पहली लहर और दूसरी लहर के दौरान के हालात को भी दर्शाया गया है. फिल्म में गोविंद नामदेव और विंदु दारा सिंह जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे.

Tags: Film



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here