Bareilly Dr Keshav Agarwal Chancellor of International University was shot by bike borne miscreants nodbk

0
94


 बरेली. बरेली (Bareilly) में 15 मिंट के भीतर हथियारबन्द बदमाशों ने दो लोगों पर सरेआम गोलियां बरसाई हैं. पहली घटना बारादरी थाना क्षेत्र में हुई, जहां पर बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति और सर्जन डॉ. केशव अग्रवाल (International University Chancellor of Dr. Keshav Agarwal) को बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम गोली मार (Shot) दी. बदमाशों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब डॉ. केशव हनुमान मंदिर से बाहर निकल रहे थे. गोली उनके जबड़े में लगी है.

उनका केशलता अस्पताल (Keshalata Hospital) में इलाज चल रहा है. वहीं,  दूसरी  घटना इज्ज़तनगर थाना क्षेत्र के सौ-फुटा रोड की है, जहां प्रोपर्टी के विवाद में निजी कम्पनी के मैनेजर को उसके ही जानकार लोगो ने घर से बुलाकर गोली मार दी और मोके से फरार हो गए. गोलीकांड की एक साथ दो घटनाओं  की जानकारी मिलते ही एसएसपी के साथ एडीजी राजकुमार भी मौके पर पहुंचे और बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. घायल डॉ. केशव अग्रवाल रुहेलखंड मेडिकल कालेज, इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी, केशलता कैंसर अस्पताल और अम्रत विचार नामक अखबार के मालिक हैं.

भगवान को शुक्रिया भी अदा किया
दरअसल, डॉ. केशव अग्रवाल अपनी फॉर्च्यूनर कार से मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे. तभी बारादरी थाना क्षेत्र स्थित स्टेडियम रोड पर  बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. डॉ. केशव अग्रवाल कार में पीछे बैठे हुए थे और कार उनका ड्राइवर चला रहा था. ऐसा लगता है बदमाशों को बिल्कुल सटीक जानकारी थी कि डॉक्टर केशव गाड़ी में पीछे बैठे हुए है. बाइक सवार बदमाशों ने कार में सटाकर गोली मारी है. गोली कार का शीशा चीरते हुए डॉ. केशव अग्रवाल के जबड़े में लगी है. डॉक्टर केशव का इलाज उन्ही के अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल डॉक्टर केशव अग्रवाल की हालत गंभीर बनी हुई है. हालांकि  ऑपरेशन के बाद होश में डॉ. केशव अग्रवाल ने वीडियो बयान जारी करते हुए घटना की जानकारी दी   और भगवान को शुक्रिया भी अदा किया.

जल्द आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे
रुहेलखंड मेडिकल कालेज, इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी, केशलता कैंसर अस्पताल और अम्रत विचार अखबार के मालिक को गोली लगने ली सूचना मिलते ही पुलिस-प्रसाशन में हड़कम्प मच गया है.  एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि गोली मारने के दोनों प्रकरणों में मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है. जल्द आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.

आपके शहर से (बरेली)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Bareilly crime news, Bareilly hindi news, Bareilly news, UP police, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here