Bhadohi: बेटे की निशानदेही पर पूर्व विधायक विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप से AK-47 समेत कई असलहे बरामद

0
27


हाइलाइट्स

5 घंटे की रिमांड लेकर पुलिस गुरुवार को विष्णु मिश्रा से पूछताछ कर रही थी
एक लाख के इनामी बेटे विष्णु मिश्रा को एसटीएफ ने बीते दिनों पुणे से गिरफ्तार किया था

भदोही. भदोही जनपद के ज्ञानपुर से पूर्व विधायक रहे विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्र के एक ठिकाने से भारी मात्रा में असलहों का जखीरा बरामद किया गया है. पुलिस का दावा है कि विष्णु मिश्रा की निशानदेही पर एक एके-47, एक पिस्टल, 4 एके-47 की मैगजीन, एके-47 के 375 कारतूस, 9 एमएम की एक पिस्टल के 9 कारतूस बरामद किए गए हैं. बता दें कि 5 घंटे की रिमांड लेकर पुलिस गुरुवार को विष्णु मिश्रा से पूछताछ कर रही थी.

भदोही जनपद की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से पूर्व विधायक रहे विजय मिश्रा वर्तमान में जेल में बंद हैं. उनके एक लाख के इनामी बेटे विष्णु मिश्रा को एसटीएफ ने बीते दिनों पुणे से गिरफ्तार किया था. कोर्ट में पेश करने के बाद विष्णु मिश्रा को भदोही जिला कारागार में निरुद्ध किया गया था. पुलिस ने विष्णु मिश्रा की रिमांड लेकर आज उससे पूछताछ की. भदोही जनपद के पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार का दावा है कि विष्णु मिश्रा की निशानदेही पर पूर्व विधायक विजय मिश्रा द्वारा संचालित एक पेट्रोल पंप से असलहों का जखीरा बरामद किया गया है. बता दें कि विष्णु मिश्रा पर विभिन्न थानों में 8 मुकदमे दर्ज हैं.

5 घंटे की रिमांड पर था विष्णु मिश्रा
गौरतलब है कि न्यायालय से पुलिस को विष्णु मिश्रा की 5 घंटे की कस्टडी रिमांड का आदेश मिला था. जिसके बाद आज पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच विष्णु मिश्रा को पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर गई थी. पुलिस अधीक्षक ने दावा किया है कि विष्णु मिश्रा के निशानदेही पर  विजय मिश्रा द्वारा संचालित पेट्रोल पंप से असलहों का जखीरा बरामद किया गया है, जिसमें एक एके-47 और उसकी मैगज़ीन भी शामिल है.

Tags: Bhadohi Latest News, Bhadohi Police, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here