Bhanuka Rajapaksa u turn on his international retirement decision after meeting with sports minister

0
31


नई दिल्ली. श्रीलंकाई क्रिकेटर भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के तमाम फॉर्मेट से संन्यास के अपने फैसले पर यू-टर्न ले लिया है. खास बात है कि उन्होंने 8 दिन में ही इसे पलटने का फैसला कर लिया. 30 वर्षीय इस क्रिकेटर ने 5 जनवरी को सभी को हैरान करते हुए संन्यास लेने का फैसला किया था जिसके पीछे की वजह परिवार को बताया था.

भानुका ने संन्यास लेते हुए अपने पत्र में लिखा था, ‘मैंने एक खिलाड़ी, पति के रूप में अपनी स्थिति पर बहुत विचार किया है. पितृत्व और संबंधित पारिवारिक दायित्वों को देखते हुए यह निर्णय ले रहा हूं.’ अब श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (SLC) ने एक बयान जारी कर कहा कि खेल मंत्री नमल राजपक्षे ने भानुका के साथ बैठक की है और वह अब संन्यास वापस लेना चाहते हैं.

इसे भी देखें, रवींद्र जडेजा पर भी चढ़ा Pushpa का खुमार, अल्लू अर्जुन के लुक में दिया खास मैसेज

श्रीलंकाई बोर्ड की ओर से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है, ‘युवा और खेल मंत्री नमल राजपक्षे के साथ बैठक और राष्ट्रीय चयनकर्ताओं के साथ परामर्श के बाद भानुका राजपक्षे ने बोर्ड को जानकारी दी है कि वह संन्यास का फैसला वापस लेना चाहते हैं.’ मशहूर क्रिकेट प्रशासक रोशन अबसिंधे ने भी ट्विटर पर यह जानकारी दी. उन्होंने लिखा- अच्छी खबर, फिर से स्वागत हो भानुका. उन्होंने श्रीलंका क्रिकेट को सौंपा इस्तीफा वापस ले लिया है.

भानुका ने अपने करियर में केवल 23 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय डेब्यू टी20 से 2019 में किया था. वहीं, करियर का पहला वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच पिछले साल भारत के खिलाफ कोलंबो में खेला. भानुका ने अपने फर्स्ट क्लास करियर में कुल 77 मैच खेले और 36.49 की औसत से 4087 रन बनाए जिसमें 9 शतक और 21 अर्धशतक शामिल हैं.

Tags: Cricket news, Sri Lanka Cricket Team



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here