BHOPAL Fake TC of Railways arrested after video of blowing notes in Bhopal went viral MPSG

0
43


भोपाल. अपनी पत्नी और ससुराल वालों के लिए झूठी शान में एक युवक पहले रेलवे का फर्जी टीसी (TC) बन गया. फिर उसने फिल्मी अंदाज में नोट उड़ाए और उसका वीडियो (Video) बनवाया. लेकिन अब पोल खुल गयी और वो पुलिस हिरासत में है.

यह मामला भोपाल स्टेशन का है. 11 सितंबर को स्टेशन मास्टर ने अभय पांडे नाम के युवक को पकड़ा. उससे पूछताछ की गई और इसके बाद उसे भोपाल जीआरपी के हवाले कर दिया गया. आरोपी रेलवे टीसी की ड्रेस पहने हुए था. उसके पास रेलवे का वायरलेस भी था. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो पता चला कि उसने ससुराल वालों और पत्नी से अपनी झूठी पहचान बता रखी है. ससुराल में कहा है कि वो रेलवे में टीसी है. इसीलिए टीसी की ड्रेस पहनकर रेलवे स्टेशन और ट्रेनों में घूमता था. अपनी झूठी शान के कारण अब आरोपी सलाखों के पीछे है.

आरोपी का नोट उड़ाते वायरल हुआ वीडियो
आरोपी अभय के सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में वो फिल्मी गाने पर नोट उड़ता हुआ नजर आ रहा. एक अन्य वीडियो में भी आरोपी खुद पर नोटों की गड्डी उड़ाते हुए नजर आ रहा है.  न्यूज़18 इन दोनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

 ये भी पढ़ें-Corona Alert : जबलपुर में फिर कोरोना ने पैर पसारे, 10 दिन में मिले 80 मरीज!

पिता कपड़ा मिल में करते हैं नौकरी
पुलिस ने आरोपी अभय के पास से TC की ड्रेस, वायरलेस सेट बरामद किये हैं. यह वायरलेस सेट  उसके पास कहां से आया इसकी पुलिस जानकारी जुटा रही है. उसके पिता कपड़ा मिल में नौकरी करते हैं. अभय पर फर्जी टीसी बनकर लाखों रुपए अवैध तरीके से कमाने का आरोप भी है. भोपाल GRP मामले के हर बिंदु पर जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here