Big accident businessman hit crowd with car in raipur mg road 4 injured beaten up by mob ban hukka cgnt

0
16


रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक बड़ा हादास (Big Accident) हो गया. शुक्रवार की देर रात रायपुर के एमजी रोड (MG Road) में कारोबारी के बेटे ने राहगीरों पर कार चढ़ा दी. इस हादसे में 4 लोग घायल हो गए हैं. एमजी रोड की नाइट चौपाटी में ये हादसा हुआ है. कार चालक नशे में ड्राइविंग कर रहा था. उसने राहगीरों के साथ ही 2 खड़ी कार को भी टक्कर मार दी. इस दौरान चौपाटी पर खड़ी महिलाओं और बच्चों की जान बाल-बाल बच गई. घटना के बाद वहीं मौजूद भीड़ ने कारोबारी के बेटे की कार (Car) को घेर लिया. कार से चाबी निकाल ली और कार चला रहे युवक की पिटाई कर दी. सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची.

रायपुर के मौदहापारा पुलिस थाना (Police Station) क्षेत्र में आधीरात को हादसा हुआ. पुलिस के 2 आरक्षकों ने आरोपी कार चालक युवक को भीड़ से बचाया, लेकिन युवक थाने में पुलिस से ही बहस करता नजर आया. घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. आरोपी का नाम साहिल जैन बताया जा रहा है, जो रायपुर के एक बड़े कारोबारी का बेटा है. आरोपी की खुद की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी भी बताई जा रही है. आरोपी कार से पुलिस ने हुक्का और शराब की बोतल बरामद की है. जबकि छत्तीसगढ़ में सरकार ने हुक्का प्रतिबंधित कर दिया है.  माना जा रहा है कि देर रात वो कहीं से पार्टी मनाकर लौट रहा था. नशे में युवक ने लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी.

केन्द्रीय मंत्री के लिए कर चुका है काम
मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी साहिल जैन रायपुर में इवेंट कंपनी चलाता है. साहिल 2 साल पहले केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह का मीडिया सलाहकार रह चुका है. रेणुका सिंह ने बताया था कि उनके नाम का दुरुपयोग करने की वजह से उन्होंने साहिल को काम से निकाल दिया था. रायपुर के कारोबारी परिवार से ताल्लुक रखने वाला साहिल मारपीट और गुंडागर्दी के मामले में भी आरोपी है. 5 महीने पलहे ही से एक कार डीलर के साथ टाटीबंध में मारपीट का आरोपी बनाया गया था. इस मामले में सरस्वती नगर थाने की टीम आरोपी युवक को ढूंढ रही थी.

आपके शहर से (रायपुर)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Accident, Chhattisgarh news, Raipur news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here