Big success for delhi police two constables arrested nexus with gangster jitendra gogi revealed nodssp

0
16


नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस  (Delhi Police) की स्पेशल सेल  (Special Cell)  ने दिल्ली पुलिस के ही दो कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार किया है, दोनों को कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र गोगी (Gangster Jitendra Gogi) और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई  (Lawrence Bishnoi) गैंग के गुर्गों से सांठगांठ का आरोप है. दोनों की 2 दिन पहले गिरफ्तारी की थी. एक कॉन्स्टेबल दीपक सरोजिनी नगर में पोस्टेड था, जबकि दूसरा कॉन्स्टेबल  सुनील सिक्योरिटी में तैनात था.

बता दें कि जितेंद्र गोगी की पिछले महीने में दिल्ली रोहिणी कोर्ट में दिनदहाड़े गोली मारकर (Rohini Shootout) हत्या कर दी गई थी. दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में दिन दहाड़े हुए शूटआउट के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. इस कत्ल की वजह कोई और नहीं है, बल्कि इसके पीछे गैंगस्टर की लंबे समय से चली आ रही आपसी रंजिश है. स्पेशल सेल की इस गिरफ्तारी को गोगी हत्याकांड से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

बता दें कि दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में जिस कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी को मौत के घाट उतारा गया है, वो अपराध की दुनिया में नाम कमा चुके शातिर अपराधी लॉरेंस बिश्नोई, संपत नेहरा और गैंगस्टर काला जठेड़ी के साथ मिलकर गैंग चला रहा था. जबकि दूसरी तरफ गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी का जानी दुश्मन गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया भी कम नहीं है. वह तिहाड़ जेल में बंद रह कर भी कुख्यात बदमाश नवीन बाली, कौशल और गैंगस्टर नीरज बवानिया के साथ मिलकर गैंग ऑपरेटर कर रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here