Bilaspur News 20 lakhs rupees cash and 8 kg silver seized in bilaspur from car hpvk

0
17


बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में पंजाब के एक शख्स से करीब आठ किलो चांदी और 20 लाख रुपये कैश (Cash and Jewelry) बरामद हुआ है. पुलिस ने इस शख्स को डिटेन किया है. मामले की पड़ताल की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, बिलासपुर की पुलिस थाना स्वारघाट की टीम ने गुरुवार देर रात इस बड़ी कारवाई को अंजाम दिया है. थाना स्वारघाट पुलिस ने रात के समय स्वारघाट चौक पर नाके के दौरान मंडी से चंडीगढ़ की तरफ जा रही एक कार मको रोरा. कार से पंजाब के शख्स से 20 लाख कैश और 7.780 किलो चांदी बरामद किया है. इस मामले के सम्बन्ध अवैध तस्करी की आशंका, कैश और सामान को देखते हुए पुलिस ने आबकारी एवं कराधान विभाग और आयकर विभाग को इसकी सूचना दी है.

पकड़े गए शख्स की पहचान पंकज लूथरा पुत्र सुकेश कुमार लूथरा दिलबाग नगर जालन्धर के रूप में हुई है. शख्स के पास जो चांदी पकड़ा गया, वो बिना बिल का था और 500 रुपये की 40 बंडल, जोकि कुल 20 लाख रूपये हैं, पकड़े गये है.

मंडी की तरफ से आई थी गाड़ी

पुलिस थाना स्वारघाट की टीम ने एसएचओ बलबीर सिंह की अगुवाई में नेशनल हाईवे चंडीगढ़-मनाली पर स्वारघाट चौक पर नाका लगाया था और वाहनों की रूटीन चैकिंग की जा रही थी. मंडी की तरफ से आ रही कार को टीम ने चैकिंग के लिए रोका और तलाशी में भारी मात्रा में कैश और चांदी पकड़ा. एसपी बिलासपुर एसआर राणा ने बताया कि बिना बिल के सामान लाना और ले जाना गैर कानूनी है. सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है और आबकारी एवं कराधान विभाग और आयकर विभाग को इसकी सूचना दी गई है.

आपके शहर से (बिलासपुर (हिमाचल))

उत्तर प्रदेश
बिलासपुर (हिमाचल)

उत्तर प्रदेश
बिलासपुर (हिमाचल)

Tags: Bilaspur news, Gold price, Himachal Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here