BJP ज्वॉइन करने पर निदा खान की शादी में एंट्री बैन! देवबंद के उलेमा ने कही ये बात

0
39


बरेली. निदा खान (Nida Khan) एक बार फिर चर्चा में है. दरअसल उन्‍होंने शादी में शामिल होने से रोकने और धारदार हथियार से हमला करने के मामले में अपने पति समेत 6 लोगों के खि‍लाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है. वहीं, इस मामले को लेकर बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने कहा कि निदा खान ने शादी समारोह में उसके शामिल होने पर सामाजिक बहिष्कार की धमकी देने और हमले की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. बता दें कि निदा सुन्नी मुसलमानों की आस्था के केंद्र अलाहजरत खानदान की बहू के साथ तीन तलाक पीड़िता के तौर पर खासी पहचान रखती हैं. वहीं, इस मामले पर देवबंद के उलेमा मुफ्ती असद कासमी का निदा खान को साथ मिला है.

उलेमा मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि हिंदुस्तान एक सेकुलर मुल्क है. किसी के कहीं भी आने-जाने से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि निदा खान के भाजपा में शामिल होने से ईमान खारिज नहीं होता. उनकी ससुराल वालों की सोच गलत है.

निदा खान कही थी ये बात
निदा खान ने कहा कि 26 मार्च को मैं मामू के बेटे की शादी में गई थी जहां मुझे भाजपा (BJP) से तौबा करने के लिए कहा गया. 3 तलाक को लेकर भी मेरी लड़ाई चली है. मेरे पति ने कोर्ट में तेजाब फेंकने तक की धमकी दी है. अगर शादी में पुलिस समय पर नहीं आती तो वह लोग लिंचिंग जैसी घटना कर सकते थे. निदा के मुताबिक, उन्होंने कहा कि बरेली का कोई भी मुसलमान भाजपा का समर्थन नहीं करता है, क्योंकि यह गैर-मुस्लिम पार्टी है. आपने इसके लिए प्रचार किया है जो गैर-मुस्लिम है. इस मामले में मैंने एफआईआर दर्ज कराई है.

जानें कौन हैं निदा खान
बता दें कि निदा खान आला हजरत हेल्पिंग सोसाइटी चलाती हैं और कुछ दिन पहले उन्‍होंने भाजपा ज्‍वाइन की है. उनके इस कदम के बाद उनका ससुराल पक्ष विरोध में है. इसके अलावा बरेली में आला हजरत खानदान की बहू रही निदा खान को उसके पति ने तीन बार तलाक बोलकर घर से निकाल दिया था. इसके बाद से निदा कोर्ट में लड़ाई लड़ रही हैं और तीन तलाक पीड़ित महिलाओं की मदद भी करती हैं.

आपके शहर से (बरेली)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Bareilly Big News, BJP, Darul uloom deoband, Triple talaq



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here