BJP विधायक ने की यूपी के एनकाउंटर मॉडल को अपनाने की मांग

0
31


UP Encounter Model: पटना के भाजपा विधायक नितिन नवीन ने कहा कि अगर अपराधी अपराध कर भाग रहा हो तो उसका एनकाउंटर करना चाहिए, आप अपराधी को भागने तो नहीं दे सकते हैं न.

UP Encounter Model: पटना के भाजपा विधायक नितिन नवीन ने कहा कि अगर अपराधी अपराध कर भाग रहा हो तो उसका एनकाउंटर करना चाहिए, आप अपराधी को भागने तो नहीं दे सकते हैं न.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 13, 2021, 11:40 AM IST

पटना. बिहार में बढ़ते अपराध के बीच अब उत्तर प्रदेश के योगी मॉडल यानी एनकाउंटर (UP Encounter) की मांग उठने लगी है. मंगलवार को पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह (Patna Rupesh Murder Case) की हत्या के बाद विभिन्न राजनीतिक दलों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस दौरान अब खुद बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी के भी एक विधायक ने बिहार में यूपी के योगी मॉडल को अपनाने की बात कही है.

पटना के बांकीपुर सीट से बीजेपी के विधायक नितिन नवीन ने बुधवार को पटना के उस इलाके का जायजा लिया जहां रूपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस दौरान नितिन नवीन अपराध से खासे नाराज दिखे. उन्होंने कहा कि अगर अपराधी अपराध करके भाग रहा है तो उसका एनकाउंटर कर देना चाहिए.

यूपी का जिक्र करते हुए नितिन नवीन ने कहा कि यूपी और बिहार में कोई खास अंतर नहीं है. आप अपराधी को क्राइम करने के बाद भागने तो नहीं दे सकते हैं ना. बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर परिस्थितियां खराब हो रही है और अपराधी बेलगाम हो रहे हैं तो उनका एनकाउंटर करने में क्या हर्ज है.

इससे पहले जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने पटना में हुए हत्याकांड पर नीतीश कुमार की सरकार को घेरते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार अब किस बात की समीक्षा कर रहे हैं. पप्पू यादव ने कहा कि बिहार पुलिस को अब फ्री हैंड देने का समय आ गया है और बिहार में अपराधियों का एनकाउंटर करने की जरूरत है.इनपुट- आनंद अमृतराज


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here