BJP सांसद बृजभूषण की राज ठाकरे को चुनौती, बोले- अयोध्या तो छोड़िए UP की जमीन पर कदम नहीं रखने दूंगा!

0
41


अयोध्या. रामनगरी अयोध्या पहुंचे भाजपा के कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brijbhushan Singh) ने रविवार को मनसे प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) को खुली चुनौती दी है. सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि राज ठाकरे को उत्तर प्रदेश की जमीन पर कदम नहीं रखने दूंगा. पहले उत्तर भारतीयों से राज ठाकरे माफी मांगे फिर अयोध्या आये. दरअसल राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या के दौरे पर हैं. लखनऊ में सीएम योगी से मुलाकात भी करेंगे. अयोध्या पहुंचे सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि राज ठाकरे से मेरी व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है. बहुत सोच समझकर मैं विरोध कर रहा हूं.

सीएम योगी से अपील करते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि जब तक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांगता है तब तक सीएम योगी को राज ठाकरे से नहीं मिलना चाहिए. बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि राज ठाकरे अगर माफी नहीं मांगते हैं तो हिंदुस्तान के कई प्रदेश ऐसे हैं जहां वे कदम नहीं रख सकते. अयोध्या तो अब भूल जाएं कि बिना माफी मांगे अयोध्या आएंगे. दरअसल जबसे मनसे प्रमुख राज ठाकरे का 5 जून को अयोध्या का दौरा प्रस्तावित हुआ है, तब से कैसरगंज के भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह अयोध्या समेत आसपास के जिलों में अपने कार्यकर्ताओं को विरोध के लिए सहेजने में जुटे हुए हैं.

ताजमहल का दीदार करने आ रहे हैं तो क्लिक कर जान लें ये बात, टाइमिंग में हुआ है बदलाव

माना जा रहा है लगभग एक लाख कार्यकर्ताओं को विरोध के लिए इकट्ठा करने की मुहिम बनाई जा रही है. हालांकि राज ठाकरे के दौरे को लेकर अयोध्या के संत में दो फाड़ हो गया है. कुछ संत तो उनका स्वागत कर रहे है तो कुछ संत विरोध कर रहे हैं. अयोध्या के भाजपा सांसद लल्लू सिंह व पूर्व सांसद विनय कटियार राज ठाकरे के समर्थन में है. वहीं संतों का एक गुट सांसद बृजभूषण शरण सिंह के साथ है. अयोध्या पहुंचे ब्रजभूषण शरण सिंह ने शक्ति नगर कॉलोनी में अपनी चचेरी बहू डॉ निशी सिंह के कात्यायनी हॉस्पिटल का उद्घाटन किया.

Tags: Ayodhya News, Ayodhya Ram Temple, BJP MP Brijbhushan Sharan Singh, CM Yogi, MNS, Raj thackeray, UP Police उत्तर प्रदेश, UP politics, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here