BJP gears up to make electoral roadmap, churning from tomorrow in Ramnagar– News18 Hindi

0
18


नैनीताल. रामनगर में कल (27 जून) से 29 जून तक बीजेपी चिंतन शिविर आयोजित करने जा रही है. इस चिंतन शिविर में बीजेपी के 2022 के विधानसभा चुनाव का रोडमैप तैयार किया जाएगा. इस शिविर की बीजेपी के लिए कितनी अहमियत है, यह इसमें पहुंचने वाले नेताओं के कद से तय हो जाता है. इस चिंतन शिविर में राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष के साथ ही प्रदेश प्रभारी दुष्यन्त कुमार गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा, प्रदेश के सीएम तीरथ सिंह रावत, उनकी कैबिनेट, प्रदेश के सभी सांसद, विभिन्न मोर्चा और प्रकोष्ठ के पदाधिकारी शिरकत करेंगे.

इस चिंतन शिविर में शिरकत करने शनिवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक रामनगर पहुंचे. कौशिक पत्रकारों से भी मुखातिब हुए. उन्होंने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि इस चिंतन शिविर के जरिये बीजेपी 2022 के विधानसभा चुनाव का रोडमैप तैयार कर रही है. जिसमें संगठन स्तर पर काम किया जा रहा है. इस चिंतन के जरिये इस काम को एयर मजबूत किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस शिविर में यह मंथन किया जाएगा कि 2022 चुनाव से पहले जन कल्याणकारी योजनाएं जनता तक पहुंचाई जा सकें. इसके लिए हर महीने का अलग कार्यक्रम तय किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि बूथ और पन्ना स्तर तक संगठन की मजबूती के लिए काम किया जाएगा. उन्होंने 27 जून के कार्यक्रम की रूपरेखा देते हुए बताया कि उद्घाटन सत्र भले ही शाम 7 बजे हो. लेकिन कोर ग्रुप के साथ ही ई प्रशिक्षण कार्यक्रम सुबह 9 बजे से शुरू हो जाएंगे. इसके साथ ही प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को भी किसी बूथ में जाकर नेतागण सुनेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here